Bihar News : एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा, आरोपी पहले भी हो चुका गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319313

Bihar News : एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा, आरोपी पहले भी हो चुका गिरफ्तार

बिहार कभी हत्या कभी लूट तो कभी जमीनी विवादों के चलते सुर्खियों में रहता है. वहीं अब एटीएम तोड़ने के प्रयास भी निरंतर होने लगे है. 

Bihar News : एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे युवक को पुलिस ने दबोचा, आरोपी पहले भी हो चुका गिरफ्तार

मुंगेर : बिहार में बेशक शासक बदले या मौसम. लेकिन एक चीज यहां शायद कभी नहीं बदलेगी. वो है यहां का आए दिन बढ़ रहा अपराध का स्तर. बिहार कभी हत्या कभी लूट तो कभी जमीनी विवादों के चलते सुर्खियों में रहता है. वहीं अब एटीएम तोड़ने के प्रयास भी निरंतर होने लगे है. ऐसा इसलिए की पिछले काफी दिनों से एटीएमों में चोरी के मामलों में बढ़ौतरी हो रही है.  दरअसल घटना जिले के मुफस्सिल थाने के अंतर्गत नोवागढ़ी बाजार की है. पुलिस बीती देर रात्रि गश्त कर रही थी . उसी दौरान मुफस्सिल स्थित एसबीआई एटीएम में असामान्य गतिविधियों पर पुलिस की नजर पड़ी. मौके से एटीएम तोड़कर चोरी का प्रयास कर रहे एक चोर को मुफस्सिल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

 

जींस पेंट से पॉकेट पेचकस, चाबी बरामद
इस संबंध में थाना प्रभारी ए पी श्रीवास्तव ने बताया की गस्त के दौरान एएसआई राजेश कुमार ने एक चोर को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार चोर की पहचान नया रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत काली मंदिर निवासी सुशांत कुमार उर्फ प्रशांत कुमार  के रूप मे की गई है. चोर के जींस पेंट से पॉकेट पेचकस, चाबी, एक एवं 2 रूपये के भारी मात्रा में सिक्के बरामद हुए हैं.

 

पहले भी एटीएम में चोरी करते हुए पकड़ा जा चुका है आरोपी
साथ ही आरोपी से एटीएम में लगे हाई सिक्योरिटी इलेक्ट्रिक टच टाइप स्क्रीन पुलिस ने बरामद किये हैं. उन्होंने बताया कि पुर्ब  में गिरफ्तार चोर  15 जून 2021 में नौवागढ़ी   बाजार स्थित भगत सिंह चौक के पास इंडिया वन एटीएम में चोरी करते हुए पकड़ा था. उस मामले में उसे जेल भेज दिया गया था. आगे उन्होंने बताया की इस बार भी चोर के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़ें : शराब तस्करी व सेवन करने वालों पर कार्रवाई,5 महिलाओं समेत 9 शराब धंधेबाज गिरफ्तार

 

Trending news