Bihar News: दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, दो गुटों में चल रहा था विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2065602

Bihar News: दारोगा के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, दो गुटों में चल रहा था विवाद

आरा नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर गली नंबर एक में कल देर रात हथियारबंद अपराधियों ने दरोगा के भाई व रिटायर्ड आर्मी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत युवक को गोली सिर में पीछे से मारी गई है. घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है.

(फाइल फोटो)

आरा: आरा नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर गली नंबर एक में कल देर रात हथियारबंद अपराधियों ने दरोगा के भाई व रिटायर्ड आर्मी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. मृत युवक को गोली सिर में पीछे से मारी गई है. घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है. मृतक नवादा थाना क्षेत्र के तिलक नगर कतीरा निवासी सह रिटायर्ड आर्मी राम कुमार सिंह का 23 वर्षीय पुत्र अमन कुमार है एवं वह इंटर का छात्र था. 

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी चन्द्र प्रकाश आरा सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली. इसके पश्चात पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जगदेव नगर गली नंबर एक मे दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व पत्थरबाजी की गई है. जिसमें पत्थरबाजी के दौरान गली में खड़े दो स्कॉर्पियो एवं एक व्यक्ति के मकान में लगा शीशा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार मारपीट के दौरान हवाई फायरिंग की गई . इसके बाद दरोगा के भाई वह रिटायर्ड आर्मी के पुत्र के सिर में पीछे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. 

इधर, मृतक के रिश्ते में लग रहे बड़े भाई संजय सिंह ने बताया कि पहले वह मृतक के मकान में किराए पर रहते थे. बारह वर्ष पहले अपना घर बना कर रह रहे है. उन्होंने बताया कि उसे करीब तीन चार बजे घर से बाहर निकलते हुए देखा था. इसी बीच बुधवार की रात जब वह अपने घर पर सोये थे. तभी उन्हें एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल पर फोन कर सूचना दी गई के जगदेव नगर गली नंबर एक में चार-पांच लड़कों ने मिलकर अमन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद सूचना पाकर वह आरा सदर अस्पताल पहुंचे. हालांकि मृतक छात्र की हत्या क्यों और किसने की इसका कारण अभय स्पष्ट नहीं हो सका है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम जगदेव नगर गली नंबर एक में जिस मकान का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है. उस मकान के लड़के एवं दूसरे गुट के लड़कों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. उसी विवाद को लेकर छात्र की गोली मारकर हत्या करने की भी बात सामने आ रही है. इसके अलावा स्थानीय लोगों के अनुसार करीब दर्जनों राउंड हवाई फायरिंग करने की भी बात कही जा रही है. बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. 

इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि नवादा थाना अंतर्गत जगदेव नगर में कल देर रात एक फायरिंग की घटना की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई. सूचना प्राप्त होते ही दस मिनट के अंदर पुलिस पदाधिकारी जगदेव नगर पहुंचे तो पता चला कि तिलक नगर के रहने वाले एक अमन सिंह पिता राम कुमार सिंह के सिर में पीछे से किसी ने गोली मार दी. जिनका बाद में अस्पताल में इलाज के क्रम में मृत्यु हो गई. आरंभिक जांच में ज्ञात हुआ है कि अमन को उसके कॉलोनी के रहने वाले अमन चौधरी नामक अपराधी प्रवृत्ति के लड़के ने बुलाकर कई लड़कों को साथ में लेकर जगदेव नगर में कुछ लड़कों से मारपीट के लिए गया हुआ था. जहां मारपीट और फायरिंग के दौरान किसी ने अमन कुमार को पीछे से सिर में गोली मार दी. प्रारंभिक जांच में कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लड़कों का नाम पता चला है जो की पहले साथ में रहते थे. लेकिन किसी बात को लेकर हाल में आपस में विवाद हुआ है. 

अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए एएसपी सदर के नेतृत्व पुलिस टीम छापामारी आरंभ कर दी है . जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए ,घटना का कारण भी पता किया जा रहा है. बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई में छोटा था. मृतक का बड़ा भाई अमित सिंह झारखंड पुलिस में दरोगा है एवं वर्तमान में झारखंड के सिमडेगा में पदस्थापित है. जबकि मृतक के पिता राम कुमार सिंह आर्मी से रिटायर्ड है. घटना के बाद मृतक के घर में कोह

Trending news