Bihar News: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ममेरे-फुफेरे भाई की मौत, एक घायल, मचा कोहराम
Advertisement

Bihar News: अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ममेरे-फुफेरे भाई की मौत, एक घायल, मचा कोहराम

बिहार के नवादा से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, एक की हालत काफी गंभीर है. इस घटना के मृतकों के घर में कोहराम मच गया है.

(फाइल फोटो)

नवादा: बिहार के नवादा से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, एक की हालत काफी गंभीर है. इस घटना के मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

जानें क्या है पूरा मामला

यह मामला हिसुआ थाना क्षेत्र के चातर मोड के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर ममेरे-फुफेरे भाई की मौत हो गई, जबकि एक अन्य जख्मी हो गया. मृतकों की पहचान नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू अंसार के दिलशाद अंसारी और हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव के शहबाज अंसारी के रूप में की गई है.  घायल मो. सुफियान मृतक शहबाज का भाई है, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि तीनों बाइक पर सवार होकर उर्स का मेला देखने हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव जा रहा था. तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. घटनास्थल पर रहे लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद तीनों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने दिलषाद शहबाज को मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. उनके विलाप से माहौल गमगीन हो गया.

हिसुआ थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने कहा है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों युवकों को हिसुआ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी वही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है. जिसकी इलाज अस्पताल में की जा रही है. तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से दो युवक की मौत हुई है. 

Trending news