Bihar Crime News: हत्याओं की घटना से दहला बिहार, अलग-अलग शहरों में 2 मर्डर
Advertisement

Bihar Crime News: हत्याओं की घटना से दहला बिहार, अलग-अलग शहरों में 2 मर्डर

अररिया में एक महिला की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी. मृतक महिला का नाम मधु देवी बताया जा रहा है जो पलासी थाना के चौरी गांव की रहने वाली थी.

 (फाइल फोटो)

Bihar Crime News: अररिया में एक महिला की अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी. मृतक महिला का नाम मधु देवी बताया जा रहा है जो पलासी थाना के चौरी गांव की रहने वाली थी. ग्रामीणों ने बताया कि महिला खेत में खाद छिंटक रही थी, तभी कुछ अज्ञात लोग खेत में महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

इस हमले में अपराधियों ने महिला के गर्दन और पेट को काट दिया. ऐसा लग रहा है कि हमले से खुद को बचाने के लिए महिला ने काफ़ी जद्दोजहद की जिसमें उसके हाथ पर भी कटने के निशान हैं. SDPO रामपुकार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं डॉग स्कवाइड टीम को बुलाया गया है. जांच की जा रही है कि जल्द हीं हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा.

 

आठ साल की बेटी का रेता गला

खगड़िया के पौरा थाना क्षेत्र के मैरा गांव में पति  पत्नि के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक आठ साल की  बच्ची  सोनाली कुमारी को गला रेतकर हत्या करने की घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है की पति पत्नि के बीच हुए विवादको लेकर बेटी सोनाली की गला रेतकर हत्या की गई है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद पौरा थाना पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है वही पुलिस ने दोनो पति पत्नि को भी गिरफ्तार किया है.परिवार बालो की माने तो पति और पत्नि के बीच रुपये को लेकर विवादहोते रहता था, विवादके बाद पत्नी अपने मायके चली गई. आशंका जताई जा रही है कि इसी बात को लेकर पिता ने अपने पुत्री की  हत्या की घटना को अंजाम दिया है. वही पुलिस का कहना है की पुरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Trending news