Bihar Crime News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1943833

Bihar Crime News: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई एक की मौत

बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार मां और पुत्र को कुचल दिया.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार मां और पुत्र को कुचल दिया. इस हादसे में मां की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

 

जानें क्या है पूरा मामला

बेगूसराय में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार मां और पुत्र को कुचल दिया. इस हादसे में मां की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. वही घायल अवस्था में पुत्र को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. 

वहीं, महिला की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा गया. घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के देवना स्थित NH31 के समीप की है. मृत महिला की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के रहने वाली विष्णु देव मंडल की पत्नी सुशीला देवी के रूप में है. जबकि घायल पुत्र की पहचान सुजीत कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि सुजीत कुमार अपने मन को मोटरसाइकिल पर बैठ कर अपने घर से बेगूसराय किसी काम के लिए आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रक ने देवना के पास मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर इतना भयानक था कि इस हादसे में घटनास्थल पर ही मां की मौत हो गई. जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. 

इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाना पुलिस को दी मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सुशीला देवी की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

Trending news