Bhagalpur News: भतीजे के प्यार में घर छोड़कर भागी चाची, लौटी तो करना पड़ा सुसाइड! जानें क्यों
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2336572

Bhagalpur News: भतीजे के प्यार में घर छोड़कर भागी चाची, लौटी तो करना पड़ा सुसाइड! जानें क्यों

Bhagalpur News: बताया जा रहा है कि महिला जबसे घर आई तो पड़ोस के लोग ताना देते थे.  समाज के लोगों ने महिला पर कई गम्भीर आरोप लगाए, जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर में एक महिला को विवाहेत्तर संबंध की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. ये घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुर गाँव की है. बताया जा रहा है कि एक शादीशुदा महिला को अपने पति के भतीजे के साथ प्रेम हो गया और वह अपने पति-बच्चों को को छोड़कर भतीजे के साथ घर से भाग गई. कुछ दिनों बाद वापस आई तो पड़ोसियों ने ताने मारने शुरू कर दिए. इस पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान संजय की पत्नी खुशबू के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि महिला जबसे घर आई तो पड़ोस के लोग ताना देते थे. समाज के तानों से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली. 

बताया जा रहा है कि मृतका खुशबू को अपने भतीजे सुदर्शन से प्यार हो गया था. जिसके चलते वह अपने पति संजय और तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी (सुदर्शन) के साथ फरार हो गई थी. हालांकि, कुछ दिनों बाद वह वापस भी आ गई. वहीं ये बात पड़ोंसियों को नागवार गुजरी. पड़ोंसियों ने मृतका से संबंध तोड़ लिए और बातचीत तक बंद कर दी. लेकिन जैसे ही वह कहीं दिख जाती थी, लोग ताने मारते थे. लोगों के ताने सुनकर वह इतनी दुखी हो गई कि उसने खुद को फांसी लगा ली. वहीं पुलिस हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Bhagalpur News: भागलपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी हवाई अड्डा

उधर मुजफ्फरपुर में एक महिला ने पति से नाराज होने पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. ये घटना नगर थाना क्षेत्र के गरीब स्थान रोड के माली गली की है. मृतका की पहचान नगर थाना क्षेत्र के माली गली निवासी पुष्प राज उपाध्याय उर्फ शेरू की 28 वर्षीय पत्नी विभा मुस्कान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि विभा मुस्कान का पति अपने बहनोई के जन्मदिन की पार्टी में अपने बड़े बेटे को लेकर शनिवार को लालगंज गया था. जाने से पहले पति से कहासुनी हुई थी. इसी कारण से महिला ने जान दे दी. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

Trending news