बेगूसरायः सीएम नीतीश पर शाहनवाज हुसैन का हमला, कहा- 'क्या यही है बिहार में जनता राज'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350892

बेगूसरायः सीएम नीतीश पर शाहनवाज हुसैन का हमला, कहा- 'क्या यही है बिहार में जनता राज'

मंत्री शाहनवाज हुसैन ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में जनता का राज है. क्या यही जनता का राज है. जहां चारों तरफ गोली चल रही है. बिहार में जिस तरह अपराध और अपराधियों का मनोबल बढ़ा है.

बेगूसरायः सीएम नीतीश पर शाहनवाज हुसैन का हमला, कहा- 'क्या यही है बिहार में जनता राज'

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली ऐसी खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में दो बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. अभी तक की मिली जानकारी के मुताबिक, ये दो व्यक्ति हैं, जिन्हें साइको बताया जा रहा है. इनमें से एक बाइक चला रहा है और दूसरा पीछे बैठा है. मृतक युवक के परिजनों से मिलने पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन बेगूसराय पहुंचे और इस घटना को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है.

'बिहार के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ'
पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, जब अपराधियों ने ऐसे ओपन फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में मासूम और गरीब लोगों का क्या दोष था. जिन्हें अपराधियों ने अपना निशाना बनाया. बिहार में अपराध और अपराधियों के मन से सरकार का खौफ खत्म हो गया है. शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि अब कौन है जो लोगों को मारता जा रहा है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. इस तरह तो आतंकवाद इलाके में भी नहीं होता है. यह बड़ा ही दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. बिहार में कानून का राज एकदम से खत्म हो गया है. आज गरीब लोग मारे जा रहे हैं, आम लोग मारे जा रहे हैं.

'क्या यही बिहार में जनता राज है'
मंत्री हुसैन ने आगे कहा कि यह क्या हो गया है. बिहार को किसकी नजर लग गई है. बिहार में अपराध और अपराधियों का मनोबल कैसे बढ़ गया है. अपराधियों का मनोबल तोड़ना होगा, नहीं तो बिहार का हाल वहीं 15 साल पहले वाला बिहार जैसा लौट आएगा. उन्होंने कहा कि बेगूसराय में पेप्सी का प्लांट आया, दूसरी इंडस्ट्रीज आ रही है. फर्टिलाइजर का काम हो रहा है. 30 हजार करोड़ की लागत से पेट्रोलियम का काम होने वाला है. ऐसे में फिर क्या मैसेज बिहार के बाहर जायेगा. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि बिहार में जनता का राज है. क्या यही जनता का राज है. जहां चारों तरफ गोली चल रही है. बिहार में जिस तरह अपराध और अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. वह दुर्भाग्यपूर्ण है. मुख्यमंत्री को कानून का राज्य स्थापित करना चाहिए. अपराधियों का मनोबल बढ़ाने वाले जो लोग हैं बिहार की जनता उसे कभी माफ नहीं करेगी. 
(रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- बेगूसराय में साइको शूटर्स ने उड़ाई जनता की नींद, भाजपा ने पूछा- क्या यही जनता राज है?

Trending news