Crime News: बेगूसराय में रेलवे ओवर ब्रिज के पास अज्ञात शव मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही ये दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2006892

Crime News: बेगूसराय में रेलवे ओवर ब्रिज के पास अज्ञात शव मिलने से सनसनी, पुलिस कर रही ये दावा

Begusarai Crime News: लोगों का कहना है कि युवक ट्रेन में सफर कर रहा था. जब ट्रेन रेलवे ओवर ब्रिज से गुजर रही थी, तो वह ट्रेन से नीचे गिर गया. चलती ट्रेन से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हुई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में एक अज्ञात शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. घटना साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के मल्हीपुर पुल घाट रेलवे ओवर ब्रिज के समीप की है. बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे गिरने से अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. इस मौत के बाद लोगों ने इसकी सूचना साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल, मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस उसकी शिनाख्त करने में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: नालंदा में शहीदों का अपमान! उपद्रवियों ने कारगिल पार्क में तोड़ा शहीद स्मारक

उधर गढहरा थाना क्षेत्र के गढ़हरा वार्ड नंबर 17 में एसएसबी जवान की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक एसएसबी जवान की पहचान सुरेश चौधरी का पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक लक्ष्मण चौधरी उत्तराखंड में एसएसबी जवान के पद पर कार्यरत थे. 

ये भी पढ़ें- बिहार में 'पेन पिस्टल' की बरामदगी से पुलिस भी चौंकी, जानिए कितना खतरनाक है ये हथियार

परिजनों ने बताया कि 2 दिन पहले छुट्टी पर अपने घर आए थे. उन्होंने आगे बताया कि आज लक्ष्मण चौधरी को अचानक सीने में दर्द हुआ. दर्द होने के बाद परिजनों ने आनन फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Trending news