Begusarai Student Suicide: मां ने मोबाइल खरीदने के लिए नहीं दिए पैसे, छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement

Begusarai Student Suicide: मां ने मोबाइल खरीदने के लिए नहीं दिए पैसे, छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में मोबाइल खरीदने के लिए रुपये नहीं मिलने से नाराज इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी शांति चौक का बताया जा रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में मोबाइल खरीदने के लिए रुपये नहीं मिलने से नाराज इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी शांति चौक का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि स्वर्गीय विनोद सिंह का 18 वर्षीय पुत्र इंटर का छात्र राजू कुमार ने रविवार की देर रात अपने दो मंजिला मकान के ऊपर कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक राजू कुमार ने इस बार इंटर की परीक्षा दी थी और उसका 20 हजार रुपये का मोबाइल टूट गया था. जिसके बाद उसने उस फोन की मरम्मत भी कराई थी, लेकिन रविवार की शाम वह अपनी मां से नया मोबाइल खरीदने के लिए ₹10 हजार रुपए की मांग की, जिसके बाद मां ने उसे 2 दिन के बाद रुपये देने की बात कही थी. इसी से नाराज होकर राजू अपने कमरे में गया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

वहां काफी देर के बाद जब वह बाहर नहीं निकला तो मां और भाई ने उसे आवाज दी, लेकिन वह उसके बाद भी नहीं निकला तो भाई को अनहोनी होने का शक हुआ. भाई ने दीवार की ईंट तोड़ कर देखी तो वह पंखे से लटका हुआ था. इस घटना की सूचना सिंघौल थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दीवार को तोड़कर शव को बरामद किया गया. 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. मृतक के भाई ने कहा कि मोबाइल खरीदने के लिए रुपये नहीं मिलने से नाराज होकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है. वहीं स्थानीय पूर्व पार्षद राम सागर चौधरी ने कहा कि छात्र ने मोबाइल नहीं मिलने पर आत्महत्या की है जो काफी दुखद है. परिजन और बच्चों को मोबाइल के प्रति जागरूक होना होगा, ताकि इस तरह की दुखद घटना ना हो सके।
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Katihar News: अचानक निकली चिंगारी, 2 परिवारों का घर जलकर राख, जल गए कई जानवर

Trending news