पूर्व सरपंच का बेटा बना हैवान! स्कूल में खेल रही बच्ची के साथ किया रेप, दोस्त को भी किया घायल
Advertisement

पूर्व सरपंच का बेटा बना हैवान! स्कूल में खेल रही बच्ची के साथ किया रेप, दोस्त को भी किया घायल

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नशे की हालात में एक व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. इसके अलावा इस घटना में दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल दोनों ही बच्चियों का इलाज चल रहा है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नशे की हालात में एक व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है. इसके अलावा इस घटना में दूसरी बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. फिलहाल दोनों ही बच्चियों का इलाज चल रहा है. दोनों ही बच्चियों की हालात गंभीर बनी हुई है. ये घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है, यहां  पूर्व सरपंच गोविंद महतो के पुत्र छोटी महतो ने ये दरिंदगी की है. 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब एक व्यक्ति ने दो नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस घटना की सूचना मिलते थी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार दोनों बच्चियां मध्य विद्यालय पंचवीर के परिसर में लगे व्यायाम करने उपकरण से खेल रही थी, तभी नशे में चूर पंचवीर के पूर्व सरपंच गोविंद महतो के पुत्र छोटी महतो ने ये दरिंदगी की. 

पुलिस ने दी जानकारी 

इस मामले को लेकर सदर हेड क्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया ने जानकारी देते हुए बताया कि एक व्यक्ति द्वारा नशे की हालात में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. इसके अलावा आरोपी ने दूसरी नाबालिग बच्ची को घायल कर दिया है. दोनों ही बच्चियों का इलाज बेगूसराय से अस्पताल में चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. 

Trending news