Begusarai News: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बेगूसराय का संजात गांव, जमीनी विवाद में पहले भी हुई थी फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2014561

Begusarai News: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बेगूसराय का संजात गांव, जमीनी विवाद में पहले भी हुई थी फायरिंग

Begusarai Firing: घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी मौके से फरार हो गए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Firing: बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र में स्थित संजात गांव एक बार फिर से गोलियों की तड़तड़ाहट से सहम उठा. शनिवार (16 दिसंबर) को एक बार फिर से गांव में दबंगों ने जमकर फायरिंग की. इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. फायरिंग की वजह जमीनी विवाद बताई जा रही है. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने गांव में डेरा डाल रखा है. 

बताया जा रहा है कि बीती रात बेखौफ अपराधियों ने संजात निवासी शिवम कुमार के घर के पास दर्जनों राउंड फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मौके वारदात से आधा दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया है. उक्त गोलीबारी की घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में बदमाशों के हौसले बुलंद, पिस्तौल के दम पर दो युवक से की लूटपाट

बता दें कि दो दिन पहले भी जमीनी विवाद के चलते गांव में जमकर फायरिंग हुई थी. इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी थी, जिससे वो घायल हो गए थे. घायलों का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान संजात गांव के रहने वाले मनोज कुमार ईश्वर के पुत्र देवराज कुमार एवं हेमंत कुमार झा तथा राम उदय साह के रूप में की गई है. घायल हेमंत कुमार झा ने बताया है कि उनका भतीजे शिव कुमार के साथ दो कट्ठा जमीन का विवाद कई बरसों से चल रहा है. उन्होंने बताया कि अपने घर के पास टहल रहे थे तभी भतीजा अपने सहयोगी के साथ आया और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस तरह से सरेआम गोलीबारी से गांव में दहशत का माहौल है. 

Trending news