Begusarai: बेगूसराय में दबंगों का तांडव! जमीनी विवाद में बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला, भतीजे को भी पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2027408

Begusarai: बेगूसराय में दबंगों का तांडव! जमीनी विवाद में बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला, भतीजे को भी पीटा

Begusarai Crime News: बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव निवासी विद्या महतो की जमीन पर गांव के दबंगों की ओर से कब्जा किया जा रहा था. बुजुर्ग ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर से दबंगों का उत्पात देखने को मिला. जमीनी विवाद में दबंगों ने एक बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला किया और उसके भतीजे को पीट-पीटकर घायल कर दिया. दोनों को घायल अवस्था में बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. ये घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव की है. घायलों की पहचान सजा गांव निवासी विद्या महतो और भतीजा अरुण महतो के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव निवासी विद्या महतो की जमीन पर गांव के दबंगों की ओर से कब्जा किया जा रहा था. बुजुर्ग ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. विद्या महतो को बचाने के लिए जब उनका भतीजा आया तो दबंगों ने उसे भी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Motihari: बिहार पुलिस पर फिर हमला, मोतिहारी में वारंटी को पकड़ने गई पुलिसवालों पर महिलाओं ने फेंका खौलता पानी

घायल अरुण महतो ने बताया कि गांव के ही रहने वाले अजीत पासवान और अजीत महतो दोनों दबंग व्यक्ति है. दोनों जबरन हमारी डेढ़ कट्ठा जमीन अपने नाम लिखवाना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि दबंगों की ओर से जबरन जमीन पर कब्जा किया जा रहा था. इसका विरोध करने पर दबंगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब हमारा भतीजा अरुण हमें हमें बचाने आया तो उसे भी लाठी डांटे से बेरहमी से पीट-पीटकर घायल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Liquor Ban: बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, वैशाली मे देशी शराब भट्टी नष्ट की गई

पीड़ित परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुदीन राम ने बताया है कि जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई है. इस मारपीट में दो लोग घायल होने की सूचना मिली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

Trending news