बेगूसरायः बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

बेगूसरायः बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Bihar Crime: बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया की है. मृतक युवक की पहचान बड़ी बलिया के रहने वाले अंकुश कुमार के रूप में की गई है. 

बेगूसरायः बेखौफ बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक 17 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया की है. मृतक युवक की पहचान बड़ी बलिया के रहने वाले अंकुश कुमार के रूप में की गई है. 

तीन चार दोस्तों के साथ गया था घर से बाहर
बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात 9 बजे अंकुश कुमार अपने तीन चार दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था. जिसके बाद वह 9:15 बजे अपने परिजनों को फोन कर लेट से घर आने की बात कही और फिर वापस नहीं आया. देर रात का 2 बजे स्थानीय चौकीदार के द्वारा रेल ट्रैक के पास अंकुश का शव होने की सूचना परिजनों को दी गई और कहा गया कि रेल से कट गया है. लेकिन जब परिजन मौके पर पहुंचे तो अंकुश को गोली मारकर हत्या की गई थी. 

घटनास्थल से खोखा हुआ बरामद
परिजनों ने इसकी सूचना बलिया थाना पुलिस को भी दी. लेकिन आरोप है कि बलिया थाना पुलिस रात में नहीं आई. इस वजह से परिजनों ने शव उठाकर अपने घर ले गए. पुलिस को सूचना देने के बाद आज सुबह 8 बजे पुलिस मृतक के घर पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस घटनास्थल के पास पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है. 

आक्रोशित लोग कर रहे पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन  
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने अंकुश को छह गोली मारी है. इस घटना की सूचना बलिया थाना और बलिया डीएसपी को दी गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया है.
 
पोस्टमार्टम के लिए भेजा युवक का शव  
स्थानीय लोगों की मांग है कि डॉग स्क्वायड को बुलाया जाए. वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने अंकुश कुमार को क्यों गोली मारी है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इनपुट- राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- तेजस्वी के घर ईडी, लैंड फॉर जॉब मामले में डिप्टी सीएम के दिल्ली वाले घर पर छापा

Trending news