Patna News: BCA छात्र ने की खुदकुशी, आरा का रहने वाला था मृतक, 2 दिन पहले चोरी हुआ था लैपटॉप
Advertisement

Patna News: BCA छात्र ने की खुदकुशी, आरा का रहने वाला था मृतक, 2 दिन पहले चोरी हुआ था लैपटॉप

Patna Crime News: थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि बीसीए के छात्र शिवम कुमार कमरे में पंखे के हुक से गले में फंदे लगाकर आत्महत्या कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर से बड़ी खबर सामने आयी है. यहां के रूपसपुर थाना क्षेत्र के कालीकेत नगर में BCA के छात्र ने गले में फंदे लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक छात्र की पहचान आरा जिला के रहनेवाले शिवम कुमार के रूप में हुई है. यह बीसीए का द्वितीय वर्ष का छात्र था और कालीकेत नगर स्थित हाईटेक हॉस्टल में रहकर BCA ME पढ़ाई कर रहा था. बताया जाता है कि मृतक शिवम के कमरे से दो दिन पूर्व लैपटाप चोरी हो गया था.

जानकारी के मुताबिक, लैपटॉप चोरी होने के बाद शिवम के मां-पिता ने उसे फटकार लगाई थी. कहा जा रहा है कि उसी घटना से मृतक डिप्रेशन में चल रहा था. इसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कमरा अंदर से बंद था. पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी को पंखें से नीचे उतारा. उसके वापस आने के बाद मामले का पता चला और रूपसपुर पुलिस को सूचना दिया गया. मृतक दोस्तों ने फांसी लगाने के कारण नही बताया.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Gogamedi Murder: 'मौत के बदले मौत...', करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या पर आनंद मोहन का फूटा गुस्सा

थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि बीसीए के छात्र शिवम कुमार कमरे में पंखे के हुक से गले में फंदे लगाकर आत्महत्या कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दूसरी ओर पटना में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहां भीड़ ने चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये मामला पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के बहरामा गांव का है और घटना बुधवार (06 दिसंबर) की बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में 19 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, एक और घटना से थर्राया जिला

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की आधी रात को ग्रामीणों ने चोरी के शक में 28 वर्षीय एक युवक की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. इस घटना में युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान नालंदा के सोह सराय निवासी देव के रूप में हुई है. वह मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है.

Trending news