Bihar Police: सासाराम में पुलिस टीम पर हमला, ASI सहित सभी जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1957867

Bihar Police: सासाराम में पुलिस टीम पर हमला, ASI सहित सभी जवानों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Sasaram News: एसपी विनीत कुमार ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही सभी दोषियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. 

फाइल फोटो

Attack On Bihar Police: बिहार की महागठबंधन सरकार में अपराधियों के हौसलें काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. प्रदेश के हर जिले से हर रोज कोई ना कोई संगीन अपराध की खबर सामने आती रहती हैं. हत्या, लूट, अपहरण और रेप की खबरों से अखबार भरे रहते हैं. अपराधियों के आगे पुलिस भी नाकाम साबित हो रही है. बदमाशों के दिल में अब पुलिस का भी खौफ नहीं बचा है. यही वजह है कि अक्सर पुलिस पर भी हमले की खबरें सामने आ जाती हैं. ताजा मामला रोहतास जिले के सासाराम से सामने आया है. यहां पुलिस टीम उपद्रव रुकवाने पहुंची थी लेकिन भीड़ ने उसे ही पीट दिया.

ये मामला सासाराम के सागर मोहल्ले का है. पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि सागर मोहल्ले में दो पक्षों में जबरदस्त झगड़ा हो रहा है. डॉयल 112 पर मारपीट की सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. यहां असमाजिक तत्वों ने पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया और पुलिस कर्मियों को तकरीबन एक किलोमीटर तक दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस घटना में एक एएसआई अनित कुमार का सिर फट गया. घायल ASI अनित को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया.

ये भी पढ़ें- Arrah Firing: आरा में गोवर्धन पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग, 3 बच्चों को लगी गोली, हालत गंभीर

महिला सिपाही निभा कुमारी ने बताया कि वे समझाइश कर रहे थे तभी हमलावरों ने उनपर हमला कर दिया,उन्हें संभलने तक का मौका नहीं मिला. घटना को लेकर महिला सिपाही ने बताया जा रहा है कि पहले तो एएसआई को पुलिस वाहन से खींच कर बुरी तरह से बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा उसके बाद पुलिस वाहन पर पथराव कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इस हमले के बाद किसी तरह 112 की टीम जान बचाकर भागी. इस घटना में दरोगा अनित कुमार का सिर फट गया है. वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी घटना की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सड़क पर दुर्घटना, फिर कार से शराब लूटते दिखे लोग, वीडियो वायरल

एसपी विनीत कुमार ने घटना का पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर पुलिस बल तैनात है. हमलावरों की तलाश कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही सभी दोषियों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. 

Trending news