Vaishali: प्रेम-प्रसंग में युवक पर एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसा चेहरा, दोनों आंखों की रोशनी भी गई
Advertisement

Vaishali: प्रेम-प्रसंग में युवक पर एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसा चेहरा, दोनों आंखों की रोशनी भी गई

Vaishali Acid Attack: युवक पर एसिड प्रेम प्रसंग के मामले में फेका गया. इस अटैक में युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. युवक को उसके परिजनों ने आनन-फानन में हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali Acid Attack: बिहार के वैशाली में एक युवक पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. इस हमले में युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है और उसकी दोनों आंखों की रोशनी चली गई है. गंभीर स्थिति में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसिड अटैक के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. आरोप है कि युवक पर एसिड अटैक करने वालों में एक युवती भी शामिल थी. ये घटना पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव की है. 

जानकारी के मुताबिक, पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव में सोमवार (11 दिसंबर) के सुबह-सुबह एक युवक पर एसिड फेक कर उसे घायल कर दिया गया. युवक पर एसिड प्रेम प्रसंग के मामले में फेका गया. इस अटैक में युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया. युवक को उसके परिजनों ने आनन-फानन में हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पातेपुर पुलिस भी घायल का फर्द बयान लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: दोस्त की हत्या कर पहाड़ी के पास फेंका शव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के संबंध में पूछे जाने पर पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि सिमरवाड़ा गांव का रहने वाला धर्मेन्द्र कुमार एक शादी समारोह में शामिल होने निकला था. वह लगभग पांच महीने से गांव की ही एक लड़की से बात करता था. समारोह से लौटने के दौरान भी उस लड़की से देर रात मुलाकात की. मुलाकात कर लौटने के क्रम में अचानक से उसके चेहरे पर एसिड फेक दिया गया. घटनास्थल पर एक लड़की भी मौजूद बताई जा रही है. घटना के बाद युवक किसी तरह से गिरते पड़ते भागा और घर पहुंचा. यहां से घायल युवक को हाजीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- श्मशान घाट में आधी रात को हो रही थी हलचल, पुलिस पहुंची तो सच आया सामने

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने घायल युवक का बयान दर्ज कर लिया है. बयान की आधार पर पुलिस एफआईआर कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. युवक का इलाज सुभाष चौक स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है. यहां के डाक्टर रेयाज अहमद ने बताया कि एसिड अटैक का असर युवक की आंखों पर सबसे ज्यादा हुआ है. आंखें गंभीर रुप से क्षतिग्रस्त हुई है. गर्दन पर भी एसिड अटैक का असर है. युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. डॉ रियाज अहमद युवक धर्मेंद्र की स्थिति को देखकर पूरी बात बताते हुए किस तरीके से चेहरा बुरी तरीके से जल गया है और उसकी एसिड अटैक होने की वजह से आंखों की रोशनी चली गई है.

Trending news