18th Bhojpuri Film Awards: आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू का जलवा, दोनों को मिला बेस्ट अवॉर्ड्स
Advertisement

18th Bhojpuri Film Awards: आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू का जलवा, दोनों को मिला बेस्ट अवॉर्ड्स

18th Bhojpuri Film Awards: मुंबई के कांदिवली में एक भव्य समारोह में आयोजित सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्रतिभाशाली आम्रपाली दुबे को दिया गया.निगेटिव भूमिका (18th Bhojpuri Film Awards) में सर्वश्रेष्ठ एक्टर शैलेन्द्र श्रीवास्तव, सर्वश्रेष्ठ संपादक प्रकाश झा को मिला.

18वाँ भोजपुरी फ़िल्म पुरस्कार

18th Bhojpuri Film Awards: 18वें भोजपुरी फिल्म पुरस्कार 2023 (18th Bhojpuri Film Awards) में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया. युवा दिलों की धड़कन के रूप में पहचाने जाने वाले अरविंद अकेला कल्लू ने प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, जिससे भोजपुरी सिनेमा में एक बड़े कलाकार के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई.

मुंबई में हुआ भोजपुरी फिल्म पुरस्कार समारोह
23 दिसंबर, 2023 दिन शनिवार (18th Bhojpuri Film Awards) की रात मुंबई के कांदिवली में एक भव्य समारोह में आयोजित सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्रतिभाशाली आम्रपाली दुबे को दिया गया, जिससे उनके प्रभावशाली प्रदर्शन में एक और सम्मान जुड़ गया. इस समारोह में इंडस्ट्री के दिग्गजों, कलाकारों और तकनीशियनों को 20 कटेगरी में कलाकारों और तकनीशियन को अवार्ड से (18th Bhojpuri Film Awards) नवाजा गया.

ये कलाकार हुए सम्मानित
निगेटिव भूमिका (18th Bhojpuri Film Awards) में सर्वश्रेष्ठ एक्टर शैलेन्द्र श्रीवास्तव, सर्वश्रेष्ठ संपादक प्रकाश झा, सर्वश्रेष्ठ नवोदित का पुरस्कार राजा गुरु को मिला. सहायक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ एक्टर कुणाल सिंह, सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म दुल्हनिया लंदन से लाएंगे (अभय सिन्हा), हास्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता संजय महानंद, सहायक भूमिका में एक्ट्रेस माया यादव, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी,सर्वश्रेष्ठ एक्शन निर्देशक दिलीप यादव, स्पेशल ज्यूरी मेंशन यश मिश्रा को पुरस्कार दिया गया.

ये भी पढ़ें:नए साल का स्वागत अंकुश राजा के इस भोजपुरी गाने के साथ, वीडियो मचा रहा हंगामा

विशेष योगदान के लिए निशांत उज्जवल सम्मानित
अभिनय लिस्ट के (18th Bhojpuri Film Awards) अलावा प्रमोद शास्त्री ने भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema) में अपने सराहनीय योगदान को दर्शाते करते हुए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का खिताब अर्जित किया. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में विशेष योगदान के लिए निशांत उज्जवल सम्मानित किए गए.

ये भी पढ़ें:साल 2023 के ये भोजपुरी गाने सुना क्या आपने? दो सुपरस्टारों में लगी नंबर वन की होड़

Trending news