भागलपुर में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, हो गई प्रेग्नेंट, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

भागलपुर में 14 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म, हो गई प्रेग्नेंट, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के भागलपुर से एक ऐसी घटना की सूचना आ रही है जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल भागलपुर के नवगछिया से एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घरवालों को इसकी जानकारी तब हुई जब लड़की को पेट में दर्द हुआ.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से एक ऐसी घटना की सूचना आ रही है जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल भागलपुर के नवगछिया से एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घरवालों को इसकी जानकारी तब हुई जब लड़की को पेट में दर्द हुआ. इसके बाद जब परिवार वाले उस नाबालिग को लेकर डॉक्टर के पास गए तो उसने उस बच्ची को छह महीने का प्रेग्नेंट बताया. 

दरअसल नवगछिया के खरीक थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ 21 वर्षीय युवक ने महीनों तक रेप किया. इस बच्ची के साथ हुई इस हरकत का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के पेट में दर्द हुआ. वह नाबालिग बच्ची तब 6 महीने की गर्भवती हो गयी थी. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी दलों की पटना में बैठक से पहले बिहार महागठबंधन में सुगबुगाहट तेज

नाबालिक लड़की के पेट में जब दर्द होने लगा तो उसने यह बात अपने माता-पिता को बताई. फिर चिकित्सकों से इलाज हुआ तो पता चला वह 6 महीने की गर्भवती है. फिर सारी सच्चाई सामने आई. युवक उसी गांव का रहने वाला महेंद्र शाह का पुत्र अमित शाह है. जो पार्ट टू में पढ़ाई करते हुए टेंट और मजदूरी का काम किया करता है. उस नाबालिग को युवक ने बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर महीनों उसके साथ दुष्कर्म किया. 

जब वह नाबालिग गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया. नाबालिग युवती के पिता का कहना है कि मैं मजदूरी करता हूं. दिन भर मैं मजदूरी के लिए बाहर रहता हूं. वह मेरी बेटी के साथ डरा धमकाकर महीनों से गलत काम कर रहा था. आज मेरी बेटी गर्भवती हो गई है, जब मैं इस बात को गांव में मुखिया सरपंच के पास रखा तो मुखिया और सरपंच ने साफ तौर पर कहा कि बेटी का गर्भ गिरा दो और एक लाख रुपये लड़के वाले के तरफ से ले लो. यह कहां तक सही है. मुझे न्याय चाहिए. वहीं नाबालिग लड़की के पिता ने गांव के ही रहने वाले अमित शाह पर मामला दर्ज कराया है.वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया जब की बच्ची का मेडिकल कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराए जाने की प्रक्रिया की जा रही है.

(रिपोर्ट- अश्विनी कुमार)

Trending news