Buxar News: जाम के झाम से ध्वस्त हुई बक्सर की ट्रैफिक व्यवस्था, पढ़िए पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154810

Buxar News: जाम के झाम से ध्वस्त हुई बक्सर की ट्रैफिक व्यवस्था, पढ़िए पूरी खबर

Buxar News: बच्चों के मुंडन संस्कार के लिए उमड़ी भीड़ ने शहर में जाम लग गई. बक्सर शहर के रामरेखा घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ मुंडन के लिए उमड़ पड़ी थी. बताया जा रहा है कि बुधवार को शुभ मुहूर्त की वजह से भीड़ इतनी बढ़ गई थी. 

बक्सर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई ध्वस्त

Buxar News: बक्सर में 13 मार्च, 2024 दिन बुधवार को ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त होते ही पूरे दिन महाजाम लग रहा. जाम में घंटे फंसे लोग परेशान दिख रहे थे. लेकिन बक्सर पुलिस के पास जाम छुड़ाने को लेकर कोई ट्रैफिक प्लान तैयार नहीं था. बक्सर के सभी चौक चौराहों चौराहे पूरे दिन जाम से करता रहा. आम लोगों के साथ स्कूली बच्चे भी जाम में फंसे दिखे. ट्रैफिक जाम में कुछ अधिकारी भी फंसे हुए नजर आए. 

फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी जाम में घंटों फंसी रही

जाम का आलम यह था कि बक्सर शहर के बाईपास रोड में आग लगने की सूचना पर जा रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी जाम में घंटों फंसी रह गई, लेकिन कोई ट्रैफिक पुलिस जाम छुड़ाने की जहमत नहीं उठाया. ट्रैफिक जाम की व्यवस्था पर जब बक्सर एसपी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कम्युनिकेशन गैप होने और मुंडन संस्कार में एकाएक आई भीड़ के कारण पूरे शहर जाम लगा रहा. जाम छुड़ाने को लेकर अतिरिक्त पुलिस प्रशासन को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें: Nalanda News: मामूली विवाद बना जानलेवा, फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

 मुंडन संस्कार के लिए उमड़ी भीड़

दरअसल, जिले में बुधवार को बच्चों के मुंडन संस्कार के लिए उमड़ी भीड़ ने शहर में जाम लग गई. बक्सर शहर के रामरेखा घाट पर श्रद्धालुओं की भीड़ मुंडन के लिए उमड़ पड़ी थी. बताया जा रहा है कि बुधवार को शुभ मुहूर्त की वजह से भीड़ इतनी बढ़ गई थी. गाड़ियों की भीड़ से शहर की पुलिस चौकी से लेकर सभी रास्तों में जाम लग गया था. वैसे भी शहर में रात 10 बजे तक नो एंट्री किया गया था. मिली जानकारी के अनुसार, गाड़ियों से इतना भयंकर जाम लग गया था कि लोगों का पैदल चलना मुश्किल हो गया था.

रिपोर्ट: अजय राय

Trending news