RJD Hina Shahab: क्या हिना शहाब छोड़ेंगी RJD? खुद को न्यूट्रल बताकर मचाई सियासी हलचल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1234106

RJD Hina Shahab: क्या हिना शहाब छोड़ेंगी RJD? खुद को न्यूट्रल बताकर मचाई सियासी हलचल

उन्होंने कहा कि मरहूम मो. शहाबुद्दीन नहीं रहे, मैं उनकी कमी को पूरा तो नहीं कर सकती लेकिन कोशिश करूंगी कि बेहतर करूं. इसके पूर्व मुस्लिम मंच कारवाने बेदारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम के नेतृत्व में दरभंगा व समस्तीपुर के करीब 150 से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग हिना शहाब से मिलने उनके शहर के नया किला आसी नगर स्थित आवास पर पहुंचे. 

RJD Hina Shahab: क्या हिना शहाब छोड़ेंगी RJD? खुद को न्यूट्रल बताकर मचाई सियासी हलचल

सीवानः RJD Hina Shahab:सीवान में राजद के पूर्व सांसद मरहूम शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब ने एक बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. हिना शहाब ने उस वक्त ये बयान दिया जब ऑल इंडिया मुस्लिम बिरादरी कारवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम दरभंगा से सीवान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान हिना शहाब ने बयान दिया है कि मैं अभी किसी पार्टी में नहीं हूं, मैं अभी न्यूट्रल हूं. एक माह बाद मैं बिहार का दौरा करूंगी. उसके बाद फैसला लूंगी कि मुझे किस पार्टी में रहना है. गौरतलब है कि राज्यसभा के टिकट को लेकर सीवान में राजद के नेता और कार्यकर्ता हिना शहाब के लिए टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट नहीं मिलने पर सीवान में राजद के कार्यकर्ता काफी नाराज हुए थे और लालू-तेजस्वी का पुतला दहन भी किया था. राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने पर पार्टी राजद कार्यकर्ता राजद छोड़ने की मांग कर रहे थे.

कई मुद्दों पर हुई विस्तार से चर्चा
उन्होंने कहा कि मरहूम मो. शहाबुद्दीन नहीं रहे, मैं उनकी कमी को पूरा तो नहीं कर सकती लेकिन कोशिश करूंगी कि बेहतर करूं. इसके पूर्व मुस्लिम मंच कारवाने बेदारी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम के नेतृत्व में दरभंगा व समस्तीपुर के करीब 150 से अधिक मुस्लिम समुदाय के लोग हिना शहाब से मिलने उनके शहर के नया किला आसी नगर स्थित आवास पर पहुंचे. हिना शहाब ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया. इस दौरान बिहार के राजनीतिक हालात व राजद संगठन नेतृत्व द्वारा हिना शहाब को राज्यसभा नहीं भेजे जाने समेत अन्य मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई.

क्या अलग होंगी पार्टी से
इस दौरान नजरे आलम ने कहा कि हिना शहाब को राज्यसभा नहीं भेजे जाने को लेकर हमलोग उनसे मिलने पहुंचे हैं. विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की गई है. आगे मिलजुल कर निर्णय लिया जाएगा कि क्या किया जाए और क्या नहीं. हिना शहाब के पार्टी छोड़े जाने को लेकर कई तरह की अटकलें जारी हैं. बीते एक-डेढ़ महीने से इस बात की चर्चा है कि राज्यसभा का टिकट न दिए जाने के बाद वह और उनके समर्थक नाराज हैं और जल्द ही हिना पार्टी से अलग हो जाएंगी. रविवार को जब उन्होंने खुद को न्यूट्रल बताया तो इसकी अटकलें और अधिक लग रही हैं. 

यह भी पढ़िएः Crime: ग्राहक सेवा केंद्र लूट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news