अपराध की योजना बना रहे तीन शातिर अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1259308

अपराध की योजना बना रहे तीन शातिर अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

सहरसा पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है.

(फाइल फोटो)

सहरसा : सहरसा पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल पुलिस ने किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे स्कॉर्पियो सवार तीन शातिर अपराधियों को अत्याधुनिक हथियार कारबाइन और पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इन शातिर अपराधियों के पास से एक कारबाइन, एक पिस्टल, आठ कारतूस, चार मोबाइल और एक काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त किया है. पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों में सरविन्द यादव, तुलानंद यादव और पिंटू कुमार शामिल हैं. सभी अपराधी खगड़िया जिले के अलौली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय : चोर के खिलाफ पंचायत का तालिबानी फरमान, जानकर हो जाएंगे हैरान

पुलिस की गिरफ्त में आए अपराधी सरविन्द यादव के ऊपर लूट, हत्या जैसे संगीन मामलों में खगड़िया जिले के अलौली थाना में पांच और सहरसा जिले सलखुआ थाना में एक कांड दर्ज है. पूरे मामले पर जिले की एसपी लिपि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी सौरबाजार थाना क्षेत्र में कुछ अपराधी किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस की टीम ने भवटिया चौक के पास छापेमारी की जिसमे एक काले रंग के स्कॉर्पियो को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो स्कॉर्पियो से एक कारबाइन, एक पिस्टल और आठ कारतूस बरामद किया गया.

वहीं मौके से अपराधी सरविन्द यादव, तुलानंद यदाव और पिंटू कुमार को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि अपराधी तुलानन्द यादव पर हत्या आर्म्स एक्ट सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं. सभी अपराधी खगड़िया जिले के अलौली के रहने वाले हैं फिलहाल सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Trending news