Bihar Police: लाखों के आभूषण लेकर चोर हुए फरार, सोते रहे घर वाले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252741

Bihar Police: लाखों के आभूषण लेकर चोर हुए फरार, सोते रहे घर वाले

Bihar Police: बेगूसराय में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. चोरों ने जिले में एक बार फिर बड़ी चोरी को अंजाम दिया है. रविवार की रात फुलवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत निपानिया गांव के वार्ड संख्या तीन स्थित शशि भूषण सिंह के घर में चोरों ने 15 लाख रुपए अधिक के आभूषण का चोरी की है.

Bihar Police: लाखों के आभूषण लेकर चोर हुए फरार, सोते रहे घर वाले

बेगूसराय: Bihar Police: बेगूसराय में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. चोरों ने जिले में एक बार फिर बड़ी चोरी को अंजाम दिया है. रविवार की रात फुलवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत निपानिया गांव के वार्ड संख्या तीन स्थित शशि भूषण सिंह के घर में चोरों ने 15 लाख रुपए अधिक के आभूषण का चोरी की है. घर में रहने वाले लोगों को घटना की जानकारी सोमवार की सुबह में हुई. घर में बिखरे हुए सामान देखकर सभी अचंभित हो गए. परिजनों ने इसकी सूचना फुलवरिया थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर फुलवरिया थाना के एसआई रविंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की. 

सोते रहे घर वाले
शशि भूषण सिंह की बहू सुधा कुमारी ने चोरी की घटना के बारे में पुलिस को जानकारा देते हुए बताया कि, घर के सभी सदस्य अपने-अपने कमरे में सो रहे थे. गोदरेज की चाबी मेरे सिर के नीचे रखा हुआ था. चोरों ने बड़ी चालाकी से मेरे सिर के नीचे रखे चाभी को लेकर लॉकर से लाखों रुपए के जेवरात चोरी करके फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि लॉकर से तीन बड़े सोने के हार, झुमका, एक मंगल सूत्र, चार चूड़ी, एक सेट कंगन, सहित और भी सामान गायब हैं. परिजनों ने बताया कि करीब 15 लाख से अधिक के जेवरात की चोरी हुई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'जलवायु और मौसम में अंतर नहीं बता पाए मास्टर साहब, एसडीओ ने लगाई क्लास

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक बीते 4 जुलाई को शशि भूषण सिंह के छोटे पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ छोटे डॉन की शादी हुई थी. जिसके जेवरात भी लॉकर में रखा हुआ था. चोरों ने अभिषेक के जेवरात सहित घर अन्य सदस्यों के लॉकर में रखे आभूषणों को भी चोरी कर लिया है. इन सबके बीच ताज्जुब बात ये है कि घर में सो रहे सदस्यों को इसकी भनक तक नहीं लगी. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है. 

Trending news