चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी की सर्जरी के लिए आगे आए सोनू सूद, बुलाया मुंबई
Advertisement

चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी की सर्जरी के लिए आगे आए सोनू सूद, बुलाया मुंबई

नवादा के चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी के सर्जरी के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया है. कल बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया के साथ मुंबई के लिए रवाना होंगे.

चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी की सर्जरी के लिए आगे आए सोनू सूद, बुलाया मुंबई

पटनाः नवादा के चार हाथ चार पैर वाली अनोखी बच्ची चहुमुखी कुमारी के सर्जरी के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया है. कल बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया के साथ मुंबई के लिए रवाना होंगे. यह जानकारी देते हुए मुखिया दिलीप रावत ने बताया कि सोनू सूद लगातार मेरे संपर्क में है और हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं. 

डॉक्टरों ने सर्जरी से कर दिया इंकार
मुखिया दिलीप रावत ने आगे बताया कि सानू सूद के कहने पर बच्ची को लेकर आईजीआईएमएस पटना गए थे, लेकिन वहां के डॉक्टर ने कहा कि यह क्रिटिकल केस है. ऐसे में बच्ची की सर्जरी यहां संभव नहीं है. जिसके बाद कॉल कर मैंने सोनू सूद को सारी बात बताई. सोनू सूद ने कहा कि बच्ची को लेकर मुंबई आ जाइए. यहां सब कुछ ठीक हो जाएगा. जिसके बाद कल बच्ची को लेकर मुंबई जा रहे हैं. 

सोनू सूद ने वीडियो कॉल पर की बात
मुखिया ने कहा कि सोनू सूद वीडियो कॉलिंग कर बच्ची के माता-पिता के साथ बात भी किया है और दिव्यांग बच्ची को भी देखा. वीडियो कॉल पर सोनू सूद को देखने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए. इस दौरान ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. यहां के ग्रामीण सोनू सूद को भगवान मान रहे हैं.

परिवार में चार सदस्य दिव्यांग 
आपको बता दें कि इस परिवार में 5 सदस्य हैं. जिसमें पीड़ित बच्ची चहुमुखी की माता उषा देवी और पिता बसंत पासवान और भाई अमित कुमार शामिल है. सिर्फ चहुमुखी की बड़ी बहन पूरी तरह से ठीक है. अब सोचिए जिस परिवार में पांच में से चार सदस्य दिव्यांग हो तो उसकी घर की स्थिति क्या होगी. दिव्यांग दंपत्ति मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- UPSC CSE 2021 Result Declared: यूपीएससी सिविल सेवा 2021 का फाइनल रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Trending news