आपसी विवाद में दामाद ने सास को मारी गोली, मौत, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1259367

आपसी विवाद में दामाद ने सास को मारी गोली, मौत, आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर में पारिवारिक विवाद को लेकर दामाद ने सास की गोली मारकर की हत्या कर दी. हालांकि मिसफायर की वजह से आरोपी की पत्नी बाल-बाल बच गई. ग्रामीणों ने आरोपी दामाद को पकड़कर जमकर पिटाई की और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर : समस्तीपुर में पारिवारिक विवाद को लेकर दामाद ने सास की गोली मारकर की हत्या कर दी. हालांकि मिसफायर की वजह से आरोपी की पत्नी बाल-बाल बच गई. ग्रामीणों ने आरोपी दामाद को पकड़कर जमकर पिटाई की और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मामला रोसड़ा थाना क्षेत्र के रहुआ वार्ड संख्या 4 का है. जहां आरोपी दामाद ने आपसी विवाद में गोली मारकर अपनी सास की हत्या कर दी. मृतका सास की पहचान सुरेंद्र सुधांशु की पत्नी निर्मला सुधांशु के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपी दामाद मनोज यादव जहांगीरपुर लगमा का रहने वाला है. ससुर की हत्या के उद्देश्य से वह ससुराल आया था. लेकिन सास के सामने होने के कारण गोली मारकर उसने सास की हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- जमीन विवाद में दबंगों ने पीड़ितों के घर को कर दिया आग के हवाले

सास पर उसने ताबड़तोड़ तीन फायरिंग की जिसमें 2 गोली उसके सास को लगी और एक मिस फायर होने की वजह से उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई.  गोली लगने के कारण सास की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दमाद की पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने मौके से पिस्टल मैगजीन और खोखा भी बरामद किया है.

Trending news