प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने भाई को कहा 'देहचोर मरद', वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने भाई को कहा 'देहचोर मरद', वायरल हो रहा वीडियो

New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके द्वारा के गाए गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव का हर गाना यूट्यूब पर खूब वायरल होता है.

प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने भाई को कहा 'देहचोर मरद', वायरल हो रहा वीडियो

पटना:New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके द्वारा के गाए गाने दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. प्रमोद प्रेमी यादव का हर गाना यूट्यूब पर खूब वायरल होता है. सावन से पहले प्रमोद प्रेमी शंकर भगवान को समर्पित गाने लगातार यूट्यूब रह रहे हैं. प्रमोद प्रेमी ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'देहचोर मरद ' (Dehchor Marad)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने धमाल मचा रखा है. 

चंद घंटे में एक लाख के पार
10 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव ( Pramod Premi Yadav)का नया गाना  'देहचोर मरद ' ने रिलीज होनो के साथ ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी अपनी भाभी के साथ मिलकर अपने भाई को ढूंढ रहे हैं और भाभी से रहे हैं कि आपके मरद देहचोर हैं. फैन्स को इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. 10 जुलाई को रिलीज इस गाने को चंद घंटे में ही एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

एसआरके म्यूजिक पर रिलीज 
प्रमोद प्रेमी ने इस गाने को शिवानी सिंह के लाथ मिलकर गाया है. इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखा है और जे. पी. तिवरी ने इसे म्यूजिक दिया है. प्रमोद प्रेमी ने इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री कोमल सिंह को देखा जा सकता है. प्रमोद प्रेमी और कोमल सिंह ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.  इस गाने को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news