Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photoshoot: पिंक जंप शूट में नेहा ने बरपाया कहर, दिल थाम कर देखें तस्वीरें

1/7

पटनाः Neha Malik Photoshoot: नेहा मलिक भोजपूरी फिल्मों का जाना माना चेहरा है.  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर सेंसेशन, हॉट, ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह भोजपुरी इंडस्ट्री के पर्दे पर बेहद कम समय में लोगों की फेवरेट बन गई. नेहा अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं.

 

2/7

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है. वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की है. इन तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 

3/7

इसमें नेहा मलिक ने पिंक कलर का ऑफ शोल्डर जंप शूट पहना हुआ है. साथ ही इसमे नेहा ने पिंक मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा इन तस्वीरों में के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, मैं अभी अलग तरह के समय पर हूं, मैं खुद का नया निर्माण कर रही हूं.

 

4/7

नेहा मलिक ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा हैं कि 'कोई तुम्हारा नहीं है, कोई तुम्हारा नहीं है.. लोगों का, पलों और अनुभवों का आनंद लो'

5/7

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नेहा मलिक ने ऑफ शोल्डर पिंक जंप शूट पहना हुआ है.  नेहा मलिक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. एक बार फिर वह अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई है.

 

6/7

सोशल मीडिया पर नेहा को चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उनके 3.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. नेहा ने अपनी तस्वीरें बीच के पास क्लीक करवाई है. इन तस्वीरों को देख फैंस आहे भरते नजर आ रहे है. 

 

7/7

नेहा मलिक भोजपूरी इंडस्ट्री में एक ऐसा चेहरा है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं. नेहा मलिक किसी बॉलिवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है.