Bihar News: नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाना पड़ा महंगा, बचाने वाले को लोगों ने पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1256540

Bihar News: नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाना पड़ा महंगा, बचाने वाले को लोगों ने पीटा

Bihar News: कहते हैं कि मारने वाला से बड़ा बचाने वाला होता है. लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे जिसमें नदी में डूब रहे एक व्यक्ति को बचाने पर लोगों ने बचाने वाले की ही पिटाई कर दी.

Bihar News: नदी में डूब रहे व्यक्ति को बचाना पड़ा महंगा, बचाने वाले को लोगों ने पीटा

बाढ़:Bihar News: कहते हैं कि मारने वाला से बड़ा बचाने वाला होता है. लेकिन आज हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे जिसमें नदी में डूब रहे एक व्यक्ति को बचाने पर लोगों ने बचाने वाले की ही पिटाई कर दी. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

स्नान के दौरान डूबा
पूरा मामला बाढ़ के उमानाथ गंगा घाट का है. जहां स्नान करने के दौरान श्राद्ध कर्म में आया एक युवक अचानक से गंगा नदी में डूबने लगा.  युवक के डूबते देख लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. इस दौरान युवक भी खुद को बचाने के लिए कोशिश करते रहा. लेकिन देखते-ही-देखते युवक नदी की तेज धार में बहने लगा. इसी दौरान लोगों की आवाज सुनकर घाट के पास के दुकानदाक वहां पहुंचे. युवक को बचाने के लिए चार-पांच युवकों ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. युवकों ने किसी तरह डूब रहे 25 वर्षीय गुंजन कुमार को नदी से बाहर निकाला. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: रिश्वत लेने का नया तरीका, मरीज के परिजन से अस्पतालकर्मी ने लिया ऑनलाइन रिश्वत

बचाने वालो के पिटा
डूब रहे गुंजन कुमार को नदी से बाहर निकलते ही श्राद्ध कर्म में आए एक व्यक्ति ने जान बचाने वाले एक युवक पर मुक्का चला दिया. जिसके बाद गंगा घाट पर रन क्षेत्र के जैसा नजारा बन गया. एक पक्ष दूसरे पक्ष को दौड़ा दौड़ा कर पीटने लगे आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में भी दो बच्चों को डूबने से बचाया गया था. एक तो युवक की जान बचाया गया ऊपर से जान बचाने वाले युवक की पिटाई कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने श्राद्ध कर्म में आए लोगों के साथ मारपीट करने लगे. 

Trending news