MLC Election Bihar: एमएलसी इलेक्शन से किनारे होकर भी चौतरफा घिरी कांग्रेस, सभी दलों ने बोला हमला
Advertisement

MLC Election Bihar: एमएलसी इलेक्शन से किनारे होकर भी चौतरफा घिरी कांग्रेस, सभी दलों ने बोला हमला

MLC Election Bihar: अजीत शर्मा के बयान पर बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई है. बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आरजेडी के सामने घुटने टेक दिए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नाम भर की राष्ट्रीय पार्टी रह गई है. पार्टी का फैसला लेने के लिए भी आरजेडी पर ही कांग्रेस निर्भर रहती है. 

MLC Election Bihar: एमएलसी इलेक्शन से किनारे होकर भी चौतरफा घिरी कांग्रेस, सभी दलों ने बोला हमला

पटनाः MLC Election:बिहार में एमएलसी चुनाव में आरजेडी जेडीयू और बीजेपी ने अपने-अपने कैंडिडेट घोषित कर दिया है. इस बीच कांग्रेस ने भी एक सीट पर चुनाव लड़ने की घोषणा करके पूरे चुनाव को बेहद दिलचस्प बना दिया है. उसके बाद पार्टी के विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि कांग्रेस कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगी और न ही हॉर्स ट्रेडिंग करेगी. इसके साथ ही उन्होंने आरजेडी पर अपनी नाराजगी जरूर जता दी. अजीत शर्मा के इस बयान के बाद अब इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है. 

भाजपा ने कहा कि कांग्रेस ने टेके घुटने
अजीत शर्मा के बयान पर बीजेपी की ओर से प्रतिक्रिया आई है. बीजेपी एमएलसी संजय मयूख ने कांग्रेस पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आरजेडी के सामने घुटने टेक दिए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नाम भर की राष्ट्रीय पार्टी रह गई है. पार्टी का फैसला लेने के लिए भी आरजेडी पर ही कांग्रेस निर्भर रहती है. 

कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओरः JDU
वहीं जेडीयू की प्रतिक्रिया भी कांग्रेस के लिए तल्ख है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का अजीत शर्मा के बयान जवाब आया है. उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की तरफ है. उन्होंने कहा कि अजीत शर्मा शायद भूल गए हैं कि अब आरजेडी में लालू यादव की नहीं तेजस्वी की चलती है. अपनी ही पार्टी का फैसला लेने के लिए कांग्रेस आरजेडी का मुंह देखती है. देर से ही सही पर कांग्रेस को अपनी हैसियत पता चल गई है. राष्ट्रीय पार्टी होने के बावजूद कांग्रेस ने आरजेडी के समक्ष घुटने टेक दिए हैं. 

भाजपा को फायदा पहुंचाती है कांग्रेसः RJD
आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि आरजेडी पर आरोप लगाने से पहले कांग्रेस अपने गिरेबान में झांक कर देखें. कांग्रेस ने हमेशा अपने सहयोगियों को कमजोर करने की कोशिश की है. कांग्रेस अपनी कार्यशैली से हमेशा बीजेपी को ही फायदा पहुंचाती है. विधानसभा उपचुनाव की 2 सीटों पर भी कांग्रेस के चलते ही हार हुई. 

यह भी पढ़िएः Chief Minister Hemant Soren: डबल इंजन की सरकार में राज्य का हुआ विनाशः हेमंत सोरेन

Trending news