खेसारी लाल ने मांगा 'भक्ति के फील', तीन मिलियन के पार हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1254214

खेसारी लाल ने मांगा 'भक्ति के फील', तीन मिलियन के पार हुआ वीडियो

Khesari Lal New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका हर गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता है. फैंस खेसारी के गाने को खूब पसंद करते हैं. गानें में बस खेसारी का नाम होना ही उसकी सफलता के लिए काफी है.

खेसारी लाल ने मांगा 'भक्ति के फील', तीन मिलियन के पार हुआ वीडियो

पटना:Khesari Lal New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका हर गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता है. फैंस खेसारी के गाने को खूब पसंद करते हैं. गानें में बस खेसारी का नाम होना ही उसकी सफलता के लिए काफी है. खेसारी लगभग हर सप्ताह कोई न कोई नया गाना रिलीज करते रहते हैं. खेसारी लाल ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'भक्ति के फील' (BHAKTI KE FEEL)रिलीज किया है.  रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को लोग यूट्यूब पर लगातार सर्च करके देख रहे हैं. 

'भक्ति के फील' हुआ वायरल
9 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)का नया गाना  'भक्ति के फील' (BHAKTI KE FEEL)ने यूट्यूब  पर तहलका मचा रखा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस को खेसारी का ये नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल ने जबदस्त डांस किया है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना 'ब्रांडेड बूटी' हुआ रिलीज, वायरल हुआ वीडियो

एक लाख से ज्यादा लोगों ने किया लाइक
खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री महिमा को देखा जा सकता है. दोनों ने वीडियो में शानदार एक्टिंग की है. खेसारी और महिमा दोनों साथ में बेहद खुबसुरत लग रहे हैं. खेसारी नेअंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर इस गाने को गाया है. खेसारी के इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखा है और श्याम सुंदर ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं आशीष सत्यार्थी ने इस गाने का निर्देशन किया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 'भक्ति के फील' (BHAKTI KE FEEL)गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news