पारी घोषित करने के फैसले को लेकर जडेजा ने कहा कुछ ऐसा, सवा सौ करोड़ भारतीयों का सीना हुआ फर्क से चौड़ा
Advertisement

पारी घोषित करने के फैसले को लेकर जडेजा ने कहा कुछ ऐसा, सवा सौ करोड़ भारतीयों का सीना हुआ फर्क से चौड़ा

India vs Sri Lanka श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. इस मैच में टीम इंडिया के लिए हीरो रवींद्र जडेजा रहे हैं, जिन्होंने इस मैच में 175 रन की पारी खेली है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारत ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. इस मैच में टीम इंडिया के लिए हीरो रवींद्र जडेजा रहे हैं, जिन्होंने इस मैच में 175 रन की पारी खेली है. इस दौरान फैंस रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा जता रहे हैं क्योंकि टीम इंडिया ने उनके दोहरे शतक से पहले पारी घोषित करने का फैसला किया है. हालांकि अब इसको लेकर रवींद्र जडेजा ने बड़ा बयान दिया है. 

बताया किसका था फैसला 

पारी घोषित करने के फैसले को लेकर बात करते हुए जडेजा ने कहा,'मैंने ही ये कहा था कि  अब पारी को घोषित कर देना चाहिए क्योंकि उस समय श्रीलंका के खिलाड़ी काफी ज्यादा थक गए थे और हम इसका फायदा उठा कर उन्हें जल्दी से आउट कर सकते थे. 

जडेजा ने कहा, 'बहुत अच्छा लग रहा है. कल ऋषभ वास्तव में अच्छा खेल रहे थे. वह गेंदबाजों पर हमला कर रहे थे, इसलिए मैं सिर्फ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर रहकर उनकी बल्लेबाजी का आनंद ले रहा था.' ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी के साथ शतकीय साझेदारी करते हुए बातचीत के बारे में बात करते हुए जडेजा ने टिप्पणी की, 'मैं बस अपना समय ले रहा था और बीच में बहुत शांत रहने के कारण, मैं और ऋषभ एक साझेदारी बनाने में कामयाब रहे.'

अश्विन के साथ-साथ उनकी बल्लेबाजी के बारे में पूछे जाने पर, जडेजा ने बताया, 'आज, मैंने शांत रहकर सामान्य रूप से बल्लेबाजी की. मुझे हमेशा उनके (अश्विन) के साथ गेंदबाजी करने में मजा आता है, यह टीम वर्क के बारे में है. एक खिलाड़ी आपको मैच नहीं जीता सकता और यह पूरा टीम प्रयास होना चाहिए.'  जडेजा ने कहा कि जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा पिच पर अधिक टर्न मिलेगा और गेंद भी नीचे रह रही है. हम विकेट दर विकेट गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे.

(इनपुट:आईएएनएस)

 

Trending news