हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही इंतजार, दहेज के कारण नहीं पहुंची बारात
Advertisement

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही इंतजार, दहेज के कारण नहीं पहुंची बारात

लड़की की शादी वाले घर में सारी तैयारियां समय से हो रही थीं. पंडाल, मड़वा सज-धज कर तैयार हो चुका था. अब बस बारात आने का इंतजार हो रहा था.

हाथों में मेहंदी लगाए दुल्हन करती रही इंतजार, दहेज के कारण नहीं पहुंची बारात

मोतिहारी: लड़की के घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. दुल्हन के हाथों में भी मेहंदी लग चुकी थी. लोग बारात के स्वागत की तैयारी में थे. लेकिन लड़का पक्ष अपनी कुछ मांगों को लेकर बारात लेकर नहीं आया. घटना मोतिहारी के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी दीक्षित पंचायत की है. 

मामला थाने में पंहुचा 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पकड़ी दीक्षित निवासी पन्नालाल साह ने मुजफ्फरपुर जिले के जाफरपुर निवासी शंभू साह के पुत्र चंदन कुमार के साथ अपनी बेटी की शादी तय की थी. तभी कुछ ऐसा हुआ कि मामला थाने में पहुंच गया. 

बुलेट और 50 हजार कैश नहीं मिलने के कारण नहीं आई बारात 
दरअसल लड़की की शादी वाले घर में सारी तैयारियां समय से हो रही थीं. पंडाल, मड़वा सज-धज कर तैयार हो चुका था. अब बस बारात आने का इंतजार हो रहा था. लेकिन जब दूल्हे राजा बारात लेकर आने में देरी किए तो लड़की के पिता ने लड़के वालों को फोन किया. वहीं, लड़के वालों की ओर से जवाब दिया गया कि एक बुलेट और 50 हजार कैश नहीं मिला है. इस कारण बारात नहीं जाएगी. 

लड़की के पिता व गांव के कुछ लोग लड़के के घर पहुंचे 
इधर, बारात नहीं आने की खबर जैसे ही घर और गांव वालों के बीच फैली तो पंचायत के मुखिया और गांव के कुछ लोग लड़की के पिता के साथ लड़के के घर पहुंचे. जबकि लड़के के घर पर सिर्फ दो महिलाएं थीं. सभी मेल मेंबर्स घर से गायब थे. जब फोन किया गया तो सभी के मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहे थे.

बाद में लड़की की तरफ से आक्रोशित लोगों इसकी सूचना पारु थाना में जाकर दी. लड़की के पिता ने बताया कि हमने अपने सामर्थ्य के मुताबिक उपहार के रूप में कई सामान दिए थे. बारातियों के स्वागत के लिए पूरी तैयारियां की गई थीं. भोजन में वेज और नॉनवेज के साथ मिठाई की भी व्यवस्था थी. अचानक बारात नहीं आने की खबर से पूरे परिवार और गांव में मायूसी का माहौल है.

Trending news