Bihar News: स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1250529

Bihar News: स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

Bihar News: लखीसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद व्यवसायी  पूरा परिवार दहशत में है.

Bihar News: स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

लखीसराय: Bihar News: लखीसराय जिले में बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद व्यवसायी  पूरा परिवार दहशत में है. जिले के सूर्यगढ़ा बाजार स्थित सुखदेव वर्मा एंड ज्वेलर्स के मालिक विमल कुमार के फोन पर कुछ अज्ञात अपराधी ने कॉल करके  20 लाख रुपये की डिमांड की है. साथ ही अपराधियों ने थाने में इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. अज्ञात नंबर से फोन करके रंगदारी मांगे जाने और जान से मारने की धमकी मिलने के बाद विमल कुमार दहशत में हैं. विमल कुमार सूर्यगढ़ा स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष एवं मुंगेर चेंबर आफ कामर्स की सूर्यगढ़ा इकाई के सदस्य हैं. चेंबर के पदाधिकारियों को इस बारे में जब जानकारी मिली तो पदाधिकारियो ने विमल कुमार से मिलकर थाने में अज्ञात मोबाइल नंबर धारक के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 

जान से मारने की धमकी
स्वर्ण व्यवसायी विमल कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात जब वो सोए हुए थे. तब अज्ञात फोन नंबर से कॉल आया. फोन पर जब मैंने बात की तो 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. साथ ही फिरौती नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत सूर्यगढ़ा थाना में कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- Begusarai : गुस्साई भीड़ के हत्थे चढ़ा ट्रक चालक, ड्राइवर की हालत गंभीर

दुकान की सुरक्षा बढ़ाई गई
चेंबर के अध्यक्ष एवं सचिव ने डीएम एवं एसपी को पत्र लिखकर कहा है कि 1983 में विमल कुमार के चाचा सुरेश प्रसाद की अपराधियों ने दुकान में घुसकर हत्या दी थी. इस कारण जान से मारने की धमकी मिलने के बाद ये परिवार सदमे में आ गया है. चेंबर के आग्रह पर पुलिस विभाग द्वारा विमल कुमार की दुकान पर तत्काल दो चौकीदार को तैनात कर दिया गया है.  साथ ही विमल कुमार को एक अंगरक्षक उपलब्ध कराया गया है. स्वर्ण व्यवसायी से रंगदारी मांगे जाने की घटना से सूर्यगढ़ा में फिर से दहशत का माहौल बन गया है. वहीं एसपी पंकज कुमार ने बताया कि सूर्यगढ़ा थाने के केस दर्ज कर लिया गया है. जिस नंबर से रंगदारी की मांग की गई थी उसकी जांच शुरू कर दी गई है. फिलाहाल विमल कुमार को सुरक्षा उपलब्ध करा दिया गया है.

Trending news