अले अले अले.... बहुत खूबसूरत है कात्यायनी, तेजस्वी की बेटी को गोद में लेकर यूं मुस्कुरा उठे नीतीश
Advertisement

अले अले अले.... बहुत खूबसूरत है कात्यायनी, तेजस्वी की बेटी को गोद में लेकर यूं मुस्कुरा उठे नीतीश

CM नीतीश कुमार मंगलवार को दिल्ली के दौरे के लिए निकले थे. दिल्ली आने के बाद उन्होंने RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. लालू से मिलने के लिए नीतीश कुमार मीसा भारती के घर गए थे.

 (फाइल फोटो)

Patna: CM नीतीश कुमार मंगलवार को दिल्ली के दौरे के लिए निकले थे. दिल्ली आने के बाद उन्होंने RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. लालू से मिलने के लिए नीतीश कुमार मीसा भारती के घर गए थे. जहां उन्होंने लालू यादव को गुलदस्ता देकर कर उनका हालचाल जाना. 

इस मुलाकात के दौरान CM नीतीश ने तेजस्वी यादव की प्यारी बेटी को अपनी गोद में लिया और दुलार भी किया. तेजस्वी यादव ने इसकी फोटो को भी शेयर किया है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे नीतीश कुमार बच्ची को देखकर मुस्कुरा रहे हैं. उनके बगल में पत्नी राजश्री भी खड़ी हैं 

राहुल गांधी से भी की मुलाकात

2024 लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार एक बार फिर बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने में लग गए हैं. उनके दिल्ली दौरे को इसी वजह से काफी ज्यादा अहम माना जा रहा है. इसी कड़ी में उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान उनके साथ तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. माना जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. अपने दिल्ली दौरे को लेकर समय नीतीश कुमार ने अभी तक कोई भी बयान नहीं दिया है. 

 

विपक्षी एकता को एकजुट करने में लगे हैं नीतीश

CM नीतीश कुमार कई बार इस बात को कह चुके हैं कि वो विपक्ष को एक करने में लगे हैं. वो कई बार कह चुके हैं कि अगर 2024 में बीजेपी को हराना है तो विपक्ष को एक होना होगा. इसे पहले भी CM नीतीश कुमार ने कई बार दिल्ली का दौरा किया था और विपक्षी नेताओं से बात की थी. अब एक और बार उन्होंने मुहीम शुरू कर दी है.

Trending news