कोल्डड्रिंक पीते ही हुई खून की उल्टी, परिजनों ने लगाया ये आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1158495

कोल्डड्रिंक पीते ही हुई खून की उल्टी, परिजनों ने लगाया ये आरोप


Cold Drink effect: घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के सिधवलिया रेलवे स्टेशन की है जहां बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव निवासी शैलेंद्र महतो और रमेश महतो चेन्नई से मजदूरी कर लौटे थे. सिधवलिया स्टेशन पर उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पी थी.

(फाइल फोटो)

गोपालगंज: Cold Drink: गोपालगंज में कोल्ड ड्रिंक पीना दो युवकों के लिए भारी पड़ गया. चेन्नई से मजदूरी कर लौटे दो युवकों की सॉफ्ट ड्रिंक पीने के बाद हालत गंभीर हो गई. बताया गया कि कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उन्हें खून की उल्टी शुरू हो गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने युवकों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

गला तर करना पड़ा महंगा
घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के सिधवलिया रेलवे स्टेशन की है जहां बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव निवासी शैलेंद्र महतो और रमेश महतो चेन्नई से मजदूरी कर लौटे थे. उन्होंने अपनी प्यास बुझाने के लिए सिधवलिया स्टेशन पर उतरने के बाद कोल्ड ड्रिंक पी लिया, लेकिन उसके कुछ ही देर बाद दोनों को बेचैनी होने लगी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी और परिजनों ने सूचना मिलने के बाद दोनों युवकों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एक्सपायर कोल्डड्रिंक पीने से हालत गंभीर 
अस्पताल पहुंचते ही दोनो युवकों ने खून की उल्टी शुरू कर दी जिसके बाद दोनो युवकों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. परिजनों का कहना है कि दुकानदार ने एक्सपायर कोल्डड्रिंक दे दिया था जिसके वजह से इन लोगों की तबीयत बिगड़ गई.

ये भी पढ़िये: Dhanbad: पोषण सखियां बकाया मानदेय मांगने पहुंची उपायुक्त दरबार, कहा- अब भीख मांगने की नौबत

ये भी पढ़िये: Bihar: दरभंगा जिले में 4000 टन मखाना का उत्पादन, 21 अप्रैल को दिया जाएगा पीएम अवार्ड

Trending news