Bihar Police: सहरसा पुलिस ने तीन लूटेरों को किया गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1230466

Bihar Police: सहरसा पुलिस ने तीन लूटेरों को किया गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद

सहरसा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूटपाट मामले में तीन अपराधियों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों  के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, छह कारतूस सहित लूट के कई कीमती सामान भी बरामद किया है.

Bihar Police: सहरसा पुलिस ने तीन लूटेरों को किया गिरफ्तार, तीन पिस्टल बरामद

सहरसा: सहरसा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूटपाट मामले में तीन अपराधियों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों  के पास से पुलिस ने तीन पिस्टल, छह कारतूस सहित लूट के कई कीमती सामान भी बरामद किया है. अपराधियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

21 जून को दिया था घटना को अंजाम
दरअसल, 21 जून की रात सहरसा के पतरघट ओपी क्षेत्र के पामा वार्ड नंबर - 2 स्थित एक घर मे अपराधियों ने एक घर में लूटपाट किया था.अपराधियों ने प्रवेश करके पहले गृह स्वामी को बंधक बनाया और फिर लुट की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर घर मे रखे नगदी, जेवरात, सहित लाखों की सम्पति लूट कर फरार हो गए थे. जिसके बाद पीड़ित गृहस्वामी संजीव साह ने थाने में लूटपाट का मामला दर्ज कराया था.  पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- कुख्यात अपराधी प्रिंस यादव गिरफ्तार, DIG शिवदीप लांडे की टॉप 10 सूची में था शामिल

गुप्त सूचना पर छापेमारी
पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पतरघट ओपी क्षेत्र के धबौली के समीप एक फील्ड पर कुछ अपराधी तत्वों का जमावड़ा लगा हुआ है.  जिसके बाद  पुलिस की टीम ने वहां छापेमारी की. छापेमारी के दौरान मौके से तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. जिनके पास से तीन देशी पिस्टल, छह कारतूस बरामद किए गए हुए हैं. पूछताछ के दौरान तीनो बदमाशों ने लूटपाट करने की बात स्वीकार की. बाद में अपराधियों के निशानदेही पर पुलिस ने लुटे गए सामानों को जब्त किया. पुलिस ने कई जेवरात, चाभी का गुच्छा, तीस हजार रुपये नगद, सहित चोरी के कई सामान बरामद किया है. पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों के नाम प्रिंस कुमार, अमित कुमार, अभिषेक कुमार बताए जाते हैं जो कि सौरबाजार थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों के रहने वाले बताए जाते हैं। फिलहाल सभी अपराधियों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Trending news