Bihar Crime: कटिहार में लूटपाट के दौरान दो भाईयों को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1200218

Bihar Crime: कटिहार में लूटपाट के दौरान दो भाईयों को मारी गोली

सलमारी पुलिस चौकी के एक अधिकारी ने कहा, 'कर्ण कर्माकर और अमित कर्माकर नाम के पीड़ितों को सलमारी पुलिस चौकी के नवरंग जयराम चौक पर रोका गया.

बिहार में बढ़ती क्राइम की घटनाओं ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार देर रात अज्ञात लुटेरों ने दो भाइयों को गोली मार दी. पीड़ित नवरंग मदनपुर गांव में एक ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) केंद्र चलाते हैं. पुलिस ने कहा कि पीड़ित नकदी से भरे बैग को लेकर घर लौट रहे थे.

सलमारी पुलिस चौकी के एक अधिकारी ने कहा, 'कर्ण कर्माकर और अमित कर्माकर नाम के पीड़ितों को सलमारी पुलिस चौकी के नवरंग जयराम चौक पर रोका गया और नकदी से भरा बैग छीन लिया गया. जब भाइयों ने विरोध किया, तो हथियारबंद लुटेरों ने उन पर करीब से गोलियां चला दीं.'

उन्होंने कहा, 'पीड़ितों ने घटना के बारे में अपने रिश्तेदारों और स्थानीय पुलिस को सूचित किया. उन्हें तत्काल इलाज के लिए उपमंडल अस्पताल बरसोई में भर्ती कराया गया. वे खतरे से बाहर हैं.'

उन्होंने कहा, 'हमने घटना के बारे में जिला पुलिस को सतर्क कर दिया है. पुलिस चेकिंग बढ़ा दी गई है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.' बता दें कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है.

विपक्ष का आरोप है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. अपराधी बिना किसी खौफ के घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष को लालू-राबड़ी के शासनकाल को याद करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: मुंडन कार्यक्रम में आए तीन युवक गंगा नदी में डूबे, हुई मौत, चिखती रह गई मां

दरअसल, बिहार में बढ़ती क्राइम की घटनाओं ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है. सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों को लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं. हालांकि, पुलिस अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है.

(आईएएनएस)

Trending news