बेगूसरायः अपराधियों ने निर्मम तरीके से गला रेत कर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213269

बेगूसरायः अपराधियों ने निर्मम तरीके से गला रेत कर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

बेगूसरायः अपराधियों ने निर्मम तरीके से गला रेत कर की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक युवक को गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर बहियार गांव का है. मृतक व्यक्ति की पहचान सैदपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद इमाम बलि का पुत्र अरमान के रूप में की गई है. 
 
निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या 
परिजनों ने बताया कि देर शाम घर से चार की संख्या में साथी अरमान को ले गया. उसकी निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी गई और शव को बहियार में फेंक कर अपराधी मौके से फरार हो गए. परिजनों ने जब उसे ढूंढना शुरू किया तो बगल के बहियार में खून से लथपथ मरा पड़ा मिला. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. 
 
वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मटिहानी थाना पुलिस को दी, मौके पर मटिहानी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 
 
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी थाने के पुलिस ने दो आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी अरमान को क्यों गला रेत कर हत्या की है. पुलिस सारे बिंदुओं पर जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार घर का इकलौता चिराग था. वह भी इकलौता चिराग बुझ गया. जिससे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो चुका है.
 
(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

Trending news