Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो भाई बहन को रौंदा, मौके पर मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1219107

Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो भाई बहन को रौंदा, मौके पर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो भाई बहन को रौंद दिया. जिससे दोनों भाई बहन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो भाई बहन को रौंदा, मौके पर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो भाई बहन को रौंद दिया. जिससे दोनों भाई बहन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना चकिया थाना क्षेत्र के मल्हीपुर चौक एनएच 31 के समीप की है. 

सब्जी बेचकर वापस लौट रहे थे भाई-बहन
मृतक भाई-बहन की पहचान मल्हीपुर के रहने वाले मोहम्मद अशरफ पुत्र और पुत्री मोहम्मद साजिद एवं सबीना खातून के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि अन्य दिनों की तरह सोमवार की रात भी वह दोनों भाई बहन सब्जी बेचकर वापस लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो दोनों भाई बहन को रौंदते हुए मौके से फरार हो गई. इस घटना में बहन को मौके पर जान गवानी पड़ी, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया.

अस्पताल में भाई ने तोड़ा दम
स्थानीय लोगों ने जख्मी मोहम्मद साजिद को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देख आईसीयू में भर्ती कर जान बचाने की कोशिश की लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था. इलाज के दौरान भाई ने भी दम तोड़ दिया. दो भाई बहनों की एक साथ हुए मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ हैं. 

कार्रवाई में जुटी पुलिस
इस घटना के बाद परिजनों ने एनएच 31 को जाम कर पुलिस प्रशासन खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. मौके पर कई थाने की पुलिस पहुंचकर किसी तरह मामला को शांत कराया. फिलहाल चकिया थाने के पुलिस पहुंच कर दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.
(रिपोर्ट-जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- SSR Death Anniversary: सितारों से प्यार करने वाला आज ही के दिन बन गया था तारा

Trending news