रानी चटर्जी के साथ अनूप जलोटा, सुनील पाल मिलकर मचाने वाले हैं धमाल, तस्वीरें वायरल
Advertisement

रानी चटर्जी के साथ अनूप जलोटा, सुनील पाल मिलकर मचाने वाले हैं धमाल, तस्वीरें वायरल

रानी चटर्जी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा की जल्द ही वह अनूप जलोटा और कॉमेडियन सुनील पाल के साथ नया शो शुरू करेंगी. हालांकि, रानी की तरफ से यह साफ नहीं किया गया कि वह इस नए प्रोजेक्ट में कोई फिल्म इनदोनों के साथ करेंगी या कोई म्यूजिक एल्बम में काम करेंगी. 

(रानी चटर्जी)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की क्वीन और हाल में कांग्रेस के साथ जुड़ी रानी चटर्जी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी के दीवानों की संख्या भोजपुरी में करोड़ों में हैं. बढ़ती उम्र के सात रानी को लेकर लोगों की दीवानगी भी बढ़ने लगी है. अपने को फिट रखने के लिए रानी लगातार वर्क आउट करती रहती हैं और इसकी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के साथ शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनके साथ बिग बॉस के घर में जसलीन मथारू के साथ जाने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में रानी चटर्जी के साथ कॉमेडी किंग सुनील पाल नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम के जरिए रानी चटर्जी ने अपने नये प्रोजेक्ट्स की जानकारी शेयर की है. इसकी मानें तो रानी चटर्जी के फैंस के लिए यह खुशखबरी है कि वह जल्द ही भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट में इनदोनों के साथ कॉमेडी के सुपरस्टार सुनील पॉल भी होंगे.

रानी चटर्जी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा की जल्द ही वह अनूप जलोटा और कॉमेडियन सुनील पाल के साथ नया शो शुरू करेंगी. हालांकि, रानी की तरफ से यह साफ नहीं किया गया कि वह इस नए प्रोजेक्ट में कोई फिल्म इनदोनों के साथ करेंगी या कोई म्यूजिक एल्बम में काम करेंगी. उन्होंने अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों से जल्द ही इस बारे में अपडेट देने की बात लिखी है.

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला के इस सोशल मीडिया पोस्ट को देख आपके तन-बदन में लग जाएगी आग

आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट के बारे में रानी चटर्जी ने हाल के दिनों में बताया था. वैसे अनूप जलोटा इंडस्ट्री के जाने-माने नाम हैं और उनकी गायकी के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि रानी के साथ जल्द ही कोई म्यूजिक एलबम लेकर वह आ सकते हैं. रानी चटर्जी जल्दी ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर लेडी सिंघम के अवतार में नजर आएंगी लेकिन उससे पहले उन्होंने अनूप जलोटा के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है. बता दें कि इससे पहले अनूप जलोटा ने बिग बॉस 12 के घर में शिष्या जसलीन मथारू के साथ एंट्री मारी थी और तब इन दोनों के रिश्तों को लेकर खूब ट्रोल किया गया था. अब रानी के साथ अनूप जलोटा और सुनील पाल की जोड़ी क्या धमाल मचानेवाली है ये तो वक्त ही बताएगा.

Trending news