AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1202997

AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान

AIMIM पार्टी के विधायक इज़हार असफ़ी ने अपनी पार्टी की विचारधारा से अलग हटकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में बयान दिया है. जिसके बाद सियासी गलियारे में उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.

(फाइल फोटो)

किशनगंजः AIMIM पार्टी के विधायक इज़हार असफ़ी ने अपनी पार्टी की विचारधारा से अलग हटकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में बयान दिया है. जिसके बाद सियासी गलियारे में उनके इस बयान की खूब चर्चा हो रही है. विधायक इज़हार असफ़ी ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून बननी चाहिए. 

असदुद्दीन ओवैसी के पार्टी के विधायक इज़हार असफ़ी ने अपने पार्टी AIMIM की विचारधारा से अलग हटकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में बयान देकर देश के राजनीति गलियारों में एक बार फिर खलबली मचा दिया है. किशनगंज जिले कोचाधामन विधानसभा के AIMIM पार्टी के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन किया है. 

ये भी पढ़ें- नीतीश को लेकर आरसीपी सिंह के बयान पर जारी हुआ सियासी घमासान

विधायक ने कहा कि सभी लोग चाहते हैं कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनना चाहिए लेकिन किसी एक विशेष समुदाय के लोग इसका विरोध कर रहे हैं. वह कह रहे हैं की जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बनना चाहिए. इजहार असफ़ी ने साफ तौर पर कहा कि अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून देश में बन जाये तो क्या दिक्कत है.

विधायक ने कहा कि हिंदुस्तान ऐसा बगीचा है जहां हर तरह के फूल खिलते हैं. सभी समुदाय के लोगों को एक प्लेटफॉर्म में आकर सभी का सम्मान करना चाहिए. 

जबकि AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी को देश की आबादी कम होने से परेशानी है. उनका मानना है जनसंख्या नियंत्रण कानून महिलाओं के खिलाफ है. इस कानून से महिलाओं का शोषण होगा और गर्भपात की दर में बढ़ोतरी होगी लेकिन उनके विधायक के जनसंख्या नियंत्रण के पक्ष में बयान देने से खुद को मुस्लिमों के हितैषी बताने वाले असदुद्दीन ओवैसी के जनसंख्या नियंत्रण कानून पर चल रही सियासत पर विधायक ने पानी डालने का काम किया है.

Trending news