Bihar Police: युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका, पुलिस कार्रवाई में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252229

Bihar Police: युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका, पुलिस कार्रवाई में जुटी

Bihar Police: बेगूसराय के चर्चित रजनीश अपहरण कांड में मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. पुलिस ने घटना के चश्मदीद गवाह रजनीश के मित्र राहुल का शव बरामद किया है. घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

Bihar Police: युवक की हत्या कर शव को झाड़ी में फेंका, पुलिस कार्रवाई में जुटी

बेगूसराय:Bihar Police: बेगूसराय के चर्चित रजनीश अपहरण कांड में मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. पुलिस ने घटना के चश्मदीद गवाह रजनीश के मित्र राहुल का शव बरामद किया है. घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बता दें कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधार पुर गांव के रहने वाले रजनीश कुमार का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया था. जिसका चश्मदीद गवाह अपहृत रजनीश कुमार का मित्र राहुल था.

हथियार के बल पर दोस्त को बुलाया
रविवार की संध्या हसनपुर गांव के त्रिमुहानी के समीप एक झाड़ी में एक युवक के शव को देखते ही ईलाके में सनसनी फैल गई. इसकी जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ लग गई. शव मिलने की खबर पर लोगों को अपहृत रजनीश का शव होने की संभावना हुई लेकिन बाद में यह शव उसके दोस्त का शव का निकला. शव मिलने के काफी देर बाद तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंचने से लोगों में पुलिस के प्रति भारी गुस्सा देखने को मिला. शव की पहचान रजनीश के मित्र तथा उसके पड़ोसी स्व विजय सिंह के पुत्र राहुल कुमार के रुप में किया है. घटनास्थल पर लोगों ने कहा कि अपराधियों ने हथियार के बल पर राहुल पर दवाब देकर रजनीश कुमार को बुलाया. उसके बाद उसका अपहरण किया गया. अपराधियों द्वारा रजनीश कुमार का अपहरण करने के बाद उसकी मां को अपहरण की जानकारी दी गई. उसने अपहरणकर्ताओं के नाम का भी खुलासा किया था. 

ये भी पढ़ें- Deoghar airport: उद्घाटन से पहले जानें क्या है देवघर एयरपोर्ट की खासियत

शव को झाड़ी में फेका
ऐसा माना जा रहा है कि अपराधकर्मियों ने अपहरण की घटना में अपने नाम का उजागर होने से नाराज थे. घटना का सबूत मिटाने के लिए उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में छिपा दिया. शव पर घास फूस रख दिया गया था ताकि दिन में वो किसी को दिखाई नहीं दे. लकिन गर्मी के कारण शव से दुर्गंध निकलने लगा. बकरी चराती कुछ महिलाओं ने दुर्गंध आने पर जब जाकर देखा तो वहां शव दिखा. सूचना मिलने पर पहुंचे डीएसपी ओमप्रकाश एवं थानाध्यक्ष संजय कुमार ने शव को अपने कब्जा में लिया. शव के पास मृतक का चप्पल और एक गाछी में लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला. शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Trending news