'मईया के टिकवा' देवी गीत के साथ शिल्पी राज एक बार फिर आईं हंगामा मचाने
Advertisement

'मईया के टिकवा' देवी गीत के साथ शिल्पी राज एक बार फिर आईं हंगामा मचाने

  भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी आवाज से धूम मचा देने वाली और यूट्यूब की सुपरहिट, ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज अकेली ऐसी गायिका हैं जिनके गाने हर विधा के और हर रोज यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते रहते हैं.

'मईया के टिकवा' देवी गीत के साथ शिल्पी राज एक बार फिर आईं हंगामा मचाने

पटना :  भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी आवाज से धूम मचा देने वाली और यूट्यूब की सुपरहिट, ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज को आज कौन नहीं जानता है. शिल्पी राज अकेली ऐसी गायिका हैं जिनके गाने हर विधा के और हर रोज यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते रहते हैं. शिल्पी राज ने कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहतरीन प्रसिद्धि हासिल की है. शिल्पी ने भोजपुरी सिनेमा के सभी बेहतरीन गायकों के साथ गाने में अपनी आवाज दी है. 

ऐसे में जब 26 सितंबर से मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गा पूजा चल रहा है तो फिर शिल्पी राज इसमें कहां पीछे रहने वाली हैं. उनके गाए भोजपुरी देवी गीत रोज बड़ी संख्या में रिलीज किए जा रहे हैं और ये गाने जमकर वायरल भी होते रहते हैं. आपको बता दें कि इसी कड़ी में शिल्पी राज का गाया एक भोजपुरी देवी गीत 'मईया के टिकवा' रिलीज किया गया है. जिसने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है और इस गाने के वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज के गाए इस गाने के वीडियो को एकदम शानदार तरीके से फिल्माया गया है. वह खुद इस वीडियो में नजर भी आ रही हैं.  

शिल्पी राज के गाए इस नए भोजपुरी देवी गीत 'मईया के टिकवा' के बोल भगीरथ पाठक ने लिखे हैं और वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. आपको बता दें कि इस वीडियो को नाया मौर्या ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को कोरियोग्राफ अनिल राज ने दिया है. 

ये भी पढ़ें-  गूंजन सिंह के इन दो देवी गीतों को खूब सुना जा रहा है, वीडियो हो रहा वायरल 

शिल्पी राज के गाए इस नए भोजपुरी देवी गीत 'मईया के टिकवा' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद 36,385 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news