दुर्गापूजा से पहले रितेश पांडे ने इस देवी गीत के जरिए मचाया हंगामा
Advertisement

दुर्गापूजा से पहले रितेश पांडे ने इस देवी गीत के जरिए मचाया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे का कोई गाना हो और वह रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. रितेश पांडे ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया वहीं उनके गाए गानों को भोजपुरी दर्शको का खूब प्यार मिलता रहा है.

दुर्गापूजा से पहले रितेश पांडे ने इस देवी गीत के जरिए मचाया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे का कोई गाना हो और वह रिलीज के साथ हंगामा नहीं मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. रितेश पांडे ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया वहीं उनके गाए गानों को भोजपुरी दर्शको का खूब प्यार मिलता रहा है. ऐसे में रितेश पांडे के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को बेसब्री से रहता है. रितेश पांडे अब अपने भोजपुरी देवी गीत के साथ दुर्गापूजा से पहले आए हैं. 

आपको बता दें कि रितेश पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'विश्वास करा मईया पे' 21 सितंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस भोजपुरी देवी गीत ने यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस देवी गीत को खूब देखा जा रहा है. इस देवी गीत में रितेश पांडे माथे में माता की चुनरी बांधे लोगों से कह रहे हैं कि वह मां आदिशक्ति की ताकत पर भरोसा करें. इस गीत के वीडियो को पूज पंडालों पर खूब बजते सुन सकते हैं. क्योंकि इसके बोल बेहद प्यारे हैं और इसे रितेश पांडे की आवाज ने और शानदार बना दिया है. 

रितेश पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'विश्वास करा मईया पे' को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप भी देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 1,650,671 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का एक और भोजपुरी देवी गीत मचा रहा धमाल, वीडियो वायरल

रितेश पांडे का भोजपुरी देवी गीत 'विश्वास करा मईया पे' के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं और इसका संगीत अंजनी सिंह ने दिया है. इस गाने के वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. इसके मिक्स और मास्टर छोटू रावत हैं. 

Trending news