राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330615

राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज, वीडियो वायरल

  अभी मां की पूजा का त्योहार दशहरा आने वाला है, इससे पहले ही भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी हो गया है. इस क्रम में सबसे पहला गाना भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा का आया है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.

राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज, वीडियो वायरल

पटना :  अभी मां की पूजा का त्योहार दशहरा आने वाला है, इससे पहले ही भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज होने का सिलसिला जारी हो गया है. इस क्रम में सबसे पहला गाना भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा का आया है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके खई भोजपुरी गाने यूट्यूब पर 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा ने कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है और उनकी अदाओं के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज किया गया है और यह गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार लोगों के द्वारा देखा जा रहा है. वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. रक्षा गुप्ता ने बेहद कम समय में भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. रक्षा गुप्ता की अदाओं के दीवाने भी बड़ी संख्या में दर्शक हैं. ऐसे में रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस गाने दशहरा में' दोनों का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. 

रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां आप इस गाने के वीडियो को देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इसे रिलीज के चंद घंटों के भीतर 50 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के गाने ‘लाल घाघरा’ का भोजपुरी वर्जन देखा क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल 

रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' के बोल छोटन मनीष ने लिखा है और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसका कांस्पेप्ट संग्राम सिंह ने तैयार किया है.

Trending news