भगवान आदित्य से विनती कर रहे हैं पवन सिंह, कह रहे हैं 'उगी सुरुज देव'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411685

भगवान आदित्य से विनती कर रहे हैं पवन सिंह, कह रहे हैं 'उगी सुरुज देव'

Bhojpuri Chhath geet: 28 अक्टूबर से आस्था का महापर्व छठ का त्यौहार शुरू होने वाला है. दीपावली के बीतने के साथ ही लोग आस्था के इस महापर्व की तैयारी में लग गए हैं. चारों और हर्षोल्लास का माहौल है, बाजार सजे हैं और छठ पर्व की तैयारियां और खरीदारी जारी है.

भगवान आदित्य से विनती कर रहे हैं पवन सिंह, कह रहे हैं 'उगी सुरुज देव'

पटना : Bhojpuri Chhath geet: 28 अक्टूबर से आस्था का महापर्व छठ का त्यौहार शुरू होने वाला है. दीपावली के बीतने के साथ ही लोग आस्था के इस महापर्व की तैयारी में लग गए हैं. चारों और हर्षोल्लास का माहौल है, बाजार सजे हैं और छठ पर्व की तैयारियां और खरीदारी जारी है. इस सब के बीच लोक आस्था के इस महापर्व का मजा तभी है जब छठ पर भोजपुरी के गाने घाटों पर बजते नजर आ जाएं. ऐसे में भोजपुरी गाने धड़ाधड़ रिलीज किए जा रहे हैं और इन गानों के वायरल होने का सिलसिला जारी है. 

ऐसे में भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह की आवाज के दीवानों के लिए इस लोक आस्था के पर्व पर एक तोहफा मिला है. पवन सिंह और खुशबू जैन की आवाज में यह भोजपुरी छठ गीत (Bhojpuri Chhath 2022 geet) 'उगी सुरुज देव' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी नजर आ रही हैं और पूजा की भक्तिमय प्रस्तुति पवन सिंह के साथ देखकर आपका मन भी लोक आस्था के इस महापर्व के भक्ति भाव में डूब जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा बनर्जी छठ घाट पर भगवान आदित्य से जल्दी उगने की विनती कर रही हैं. 

पवन सिंह और खुशबू जैन की आवाज से सजे इस बेहतरीन छठ गीत के 'उगी सुरुज देव' के वीडियो को आप डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 1,041,259 से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' वायरल

पवन सिंह और खुशबू जैन की आवाज से सजे इस बेहतरीन छठ गीत के 'उगी सुरुज देव' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गीत के वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसके निर्माता राज जयसवाल हैं. इस वीडियो का संगीत निर्देशन मुन्ना वर्मा ने किया है. वीडियो को विकास पवार ने एडिट किया है. 

Trending news