अक्षरा सिंह ने पावरस्टार पवन सिंह को खिलाई ऐसी 'जड़ी', हिल गया पूरा सिस्टम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1288294

अक्षरा सिंह ने पावरस्टार पवन सिंह को खिलाई ऐसी 'जड़ी', हिल गया पूरा सिस्टम

अक्षरा सिंह और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरा दोनों की सुपरहिट फिल्म 'हम हैं लूटेरे' का एक भोजपुरी गाना 'हमरा जड़ी के जानू' का वीडियो यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है और यह गाना अब तक ट्रेडिंग में बना हुआ है. 

अक्षरा सिंह ने पावरस्टार पवन सिंह को खिलाई ऐसी 'जड़ी', हिल गया पूरा सिस्टम

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर अक्षरा सिंह का कोई भी गाना हो और यूट्यूब की ट्रेंडिंग में नहीं हो ऐसा संभव नहीं है. इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं जबकि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच विवाद के बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. एक समय में इस जोड़ी के रोमांस को देखकर भोजपुरी के दर्शकों के पसीने छूट जाते थे. आज भी पवन सिंह और अक्षरा के सुपर रोमांटिक गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 

ऐसे में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री से भरा दोनों की सुपरहिट फिल्म 'हम हैं लूटेरे' का एक भोजपुरी गाना 'हमरा जड़ी के जानू' का वीडियो यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है और यह गाना अब तक ट्रेडिंग में बना हुआ है. गाने को अपनी आवाज से पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर सजाया है. इन दोनों की आवाज तो गाने के वीडियो में दर्शकों को दीवाना बना ही रही है, ऊपर से पवन सिंह और अक्षरा सिंह का सुपरहिट रोमांस इस वीडियो में ऐसा कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाली है.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के सुपरहिट फिल्म 'हम हैं लूटेरे' के इस रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हमरा जड़ी के जानू'  के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. वहीं गाने में अविनाश झा संगीत घुंघरू जी ने दिया है. अक्षरा सिंह और पवन सिंह का यह गाना काफी पुराना है, तब से अब तक यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस सुपरहिट फिल्म के निर्देशक राजू हैं. 

ये भी पढ़ें- बोल बम जा रही निकिता से बोले नीलकमल 'ए गोरी गंगा नहाई ल', वीडियो वायरल 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के सुपरहिट फिल्म 'हम हैं लूटेरे' के इस रोमांटिक भोजपुरी गाना 'हमरा जड़ी के जानू'  के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 7,292,035  से ज्यादा बार देखा जा चुके है. वहीं इस गाने के वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news