'आये हम बाराती' शादी के सीजन में नीलकमल का नया धमाका
topStories0hindi1446862

'आये हम बाराती' शादी के सीजन में नीलकमल का नया धमाका

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के गायकों की बात करें तो शिल्पी राज के बाद सबसे ज्यादा गाने नीलकमल सिंह के ही रिलीज होते हैं. नीलकमल सिंह की आवाज और अंदाज दोनों के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है.

'आये हम बाराती' शादी के सीजन में नीलकमल का नया धमाका

पटना : भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के गायकों की बात करें तो शिल्पी राज के बाद सबसे ज्यादा गाने नीलकमल सिंह के ही रिलीज होते हैं. नीलकमल सिंह की आवाज और अंदाज दोनों के दीवानों की संख्या बहुत बड़ी है. ऐसे में आपको बता दें कि नीलकमल सिंह का एक नया गाना रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है.  

नीलकमल सिंह और MMS कांड से चर्चा में आईं ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का यह गाना शादी स्पेशल सॉन्ग है. इस समय शादी का मौसम शुरू हुआ है ऐसे में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह और शिल्पी राज 'आये हम बाराती' गाना लेकर आए हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. दोनों के शादी समारोह में नोंकझोंक करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और अंदाज कातिलाना है. 

नीलकमल सिंह, शिल्पी राज और श्वेता महारा के इस गाने 'आये हम बाराती' के वीडियो को Shemaroo Bhojpuri Gaane के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां चंद घंटों के भीतर इस गाने के वीडियो का व्यूज 115,569 के पार हो गया है. वहीं इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- कहां खो गईं भोजपुरी की वह अभिनेत्रियां, जो कभी पर्दे पर बिखेरती थीं हुस्न का जलवा

नीलकमल सिंह, शिल्पी राज और श्वेता महारा के इस गाने 'आये हम बाराती' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आनंद मिलिंद ने दिया है. इसके म्यूजिक प्रोग्रामर प्रियांशु सिंह हैं. इस वीडियो को लकी विश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news