पति नहीं लेकर आए 'घाघरा' तो रूठ गईं माही, शिवानी सिंह का ये गाना उड़ा रहा गरदा
Advertisement

पति नहीं लेकर आए 'घाघरा' तो रूठ गईं माही, शिवानी सिंह का ये गाना उड़ा रहा गरदा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम समय में हीं हंगामा मचा देनेवाली सुपरहिट और सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को कौन नहीं जानता है. माही ने एक से बढ़कर भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया और इनके वीडियो ने जमकर हंगामा मचाया है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम समय में हीं हंगामा मचा देनेवाली सुपरहिट और सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को कौन नहीं जानता है. माही ने एक से बढ़कर भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया और इनके वीडियो ने जमकर हंगामा मचाया है. माही अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

बेहद कम समय में माही को चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है, ऐसे में आज माही श्रीवास्तव का एक भोजपुरी गाना 'घाघरा' रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में माही की हॉट अदा और उनका जलवा देख लोग दीवाने हुअ जा रहे हैं. गाने के वीडियो में माही का धमाकेदार डांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें की माही श्रीवास्तव पर फिल्माए गए इस गाने को शिवानी सिंह ने आवाज दी है. शिवानी की आवाज का जादू इन दिनों भोजपुरी दर्शकों और श्रोताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है.माही और शिवानी का एक साथ इस गाने के वीडियो में होना भोजपुरी दर्शकों के लिए न्यू ईयर तोहफा है.ऐसे में दोनों का ये गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा रहा है. 

 

माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का यह गाना 'घाघरा'के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं, जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचाया है. इस  वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 60 हजार व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक भोजपुरिया हैं. जबकि इस वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्ड जयसवाल और बॉवी जैक्सन ने किया है. 

ये भी पढ़ें- उम्र 40 के पार और हॉटनेस की भरमार, श्वेता तिवारी के बोल्ड फोटोशूट को देखकर आ जाएगा पसीना

Trending news