इश्क में पड़े खेसारी ने सुदीक्षा से कहा 'बेलगाम न होखा', मिला ये जवाब
Advertisement

इश्क में पड़े खेसारी ने सुदीक्षा से कहा 'बेलगाम न होखा', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की ढेर सारी फिल्में इन दिनों रिलीज के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

इश्क में पड़े खेसारी ने सुदीक्षा से कहा 'बेलगाम न होखा', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव की ढेर सारी फिल्में इन दिनों रिलीज के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. खेसारी लाल यादव के गाने इनदिनों लगातार रिलीज और वायरल हो रहे हैं. खेसारी लाल यादव ने एक से बढञकर एक गानों में अपनी आवाज दी है और उनके गाने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड कायम कर चुके हैं. खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिंगर अलका झा का जलवा भी किसी से छुपा नहीं है.

ऐसे में खेसारी लाल यादव और अलका झा का गाया एक गाना 'बेलगाम न होखा' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की फिल्म राजा की आएगी बारात का है. इस गाने को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि यह एक सुपर रोमांटिक गाना है. जिसमें खेसारी लाल यादव की आवाज जितनी बेहतरीन है उनके सुपर रोमांटिक अभिनय ने भी उतना ही हंगामा मचाया है. फिल्म के इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुदीक्षा झा नजर आ रही है. दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में सुदीक्षा का रोमांटिक अंदाज देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे.

खेसारी लाल यादव और सुदीक्षा झा की फिल्म राजा की आएगी बारात के इस गाने 'बेलगाम न होखा' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 154,282 से ज्यादा व्यूज और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के संगीत ओम झा ने दिया है और इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं और इसका निर्देशन लाल बाबू पंडित ने किया है. इस फिल्म को प्रकृति फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डॉयलॉग मनोज के कुशवाहा ने लिखे हैं. फिल्म के गानों को कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी ने किया है.

ये भी पढ़ें- ये कैसा हंगामा, आजकल के लड़कों को Selfish समझती हैं भोजपुरी की ये अभिनेत्री

Trending news