खेसारी लाल यादव के रोमांस ने मचाया हंगामा, 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव के रोमांस ने मचाया हंगामा, 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को लेकर विवाद भी खूब सारे होते रहते हैं. फिर भी खेसारी की आवाज और गायकी के दीवाने करोड़ों भोजपुरी दर्शक हैं. खेसारी लाल का जलवा ऐसा कि कहीं भी कार्यक्रम हो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है.

खेसारी लाल यादव के रोमांस ने मचाया हंगामा, 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को लेकर विवाद भी खूब सारे होते रहते हैं. फिर भी खेसारी की आवाज और गायकी के दीवाने करोड़ों भोजपुरी दर्शक हैं. खेसारी लाल का जलवा ऐसा कि कहीं भी कार्यक्रम हो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है. उनके गाने इतने हंगामेदार होते हैं कि यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वह व्यूज का रिकॉर्ड कायम करने लगता है. खेसारी लाल यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को जितना होता है उनके पुराने गाने भी उतनी ही तेजी से वायरल होते हैं. 

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव, मेघा श्री और रक्षा गुप्ता की एक सुपर हिट फिल्म 'राउडी इंस्पेक्टर' का एक सुपरहिट, सुपर रोमांटिक गाना 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और मेघा श्री का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस वीडियो में दोनों का अंदाज, रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. खेसारी लाल यादव और मेघा श्री पर फिल्माए इस सुपरहिट गाने के वीडियो को अपनी आाज से प्रियंका सिंह और ओम झा ने सजाया है.  

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के इस सुपर रोमांटिक गाने 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' के वीडियो को एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होते आप देख सकते हैं. इस वीडियो को टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अभी तक 488,335 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 20 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'छौड़ी धनबाद वाली' के चक्कर में पड़े गूंजन सिंह, तनुश्री ने लगाई फटकार 

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री के इस सुपर रोमांटिक गाने 'हंस के करेजवा जुड़ा देलु' के बोल विनय निर्माल ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता महानकाली दिवाकर हैं वहीं इसके निर्देशक शंकर हैं. 

Trending news